इन्स्पेक्टर बी. एन. मेहता के स्थानांतरण पर भावभीनी विदाई

मधेपुरा जिले में पदस्थापित इन्स्पेक्टर ब्रज नंदन मेहता के स्थानांतरण पर आज मधेपुरा सदर थाना में उन्हें भावभीनी विदाई दी गई.
      इन्स्पेक्टर बी. एन. मेहता का स्थानांतरण समस्तीपुर जिला में हुआ है. मधेपुरा में श्री मेहता ने मई 2012 में अपना योगदान उदाकिशुनगंज के सर्किल इन्स्पेक्टर के रूप में किया था. उसके बाद अप्रैल 2013 में उन्हें मधेपुरा सदर का इन्स्पेक्टर बनाया गया था. वर्तमान में इन्स्पेक्टर बी.एन. मेहता पुलिस अधीक्षक के कार्यालय में पदस्थापित थे.
      एक लोकप्रिय और सुलझे व्यक्तित्व के इन्स्पेक्टर बी.एन. मेहता का कार्यकाल  एक कुशल और कर्तव्यनिष्ठ अधिकारी के रूप में याद किया जाएगा. मधेपुरा के एक एसआई महेश यादव से अपराधियों के द्वारा छीनी गई सरकारी पिस्टल को 24 घंटे के भीतर बरामद करने और मोस्ट वांटेड अपराधी राजेश टाइगर जैसे अपराधी को इन्स्पेक्टर बी. एन. मेहता द्वारा गिरफ्तार करने को आज भी अन्य पुलिस पदाधिकारी याद करते हैं.
      जांच में आधुनिक तकनीक की जानकारी रखते हुए प्रयोग करने वाले इन्स्पेक्टर श्री मेहता की विदाई समारोह में सदर इन्स्पेक्टर नवीन कुमार सिंह, सदर थानाध्यक्ष मनीष कुमार आदि उपस्थित थे.
(नि० सं०)
इन्स्पेक्टर बी. एन. मेहता के स्थानांतरण पर भावभीनी विदाई इन्स्पेक्टर बी. एन. मेहता के स्थानांतरण पर भावभीनी विदाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 14, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.