‘मधेपुरा की धरती पर दुर्भाग्यपूर्ण, वार्ड पार्षद और मुख्य पार्षद छोड़े भाई-भतीजावाद की राजनीति’: विनीता भारती

मधेपुरा वार्ड नं. 1 में शिक्षक प्रभु महतो के घर का रास्ता दीवार देकर बंद करने की घटना पर मधेपुरा वार्ड नं.2 की वार्ड पार्षद विनीता भारती ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि प्रभु महतो के घर के आगे दीवार देकर लोगों को घर में कैद कर देना मधेपुरा की धरती पर बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण बात है.
      नगर परिषद् के मुख्य पार्षद के हालिया चुनाव में वर्तमान चेयरमैन विशाल कुमार बबलू के खिलाफ खड़ी होने वाली वार्ड पार्षद विनीता भारती ने इस मुद्दे को गंभीर मानते हुए कहा कि वार्ड पार्षद और मुख्य पार्षद को भाई-भतीजेवाद की राजनीति नहीं करनी चाहिए. उन्हें यदि किसी मामले को सुलझाने में हमारा सहयोग चाहिए तो हम भी सहयोग करने को तैयार हैं.
      उधर इस मुद्दे पर वार्ड पार्षद दुखा महतो ने मधेपुरा टाइम्स को गत 12 अक्टूबर को इस मुद्दे पर सीएम साइंस कॉलेज के प्रांगण में हुई पंचायत की प्रति दिखाते हुए कहा कि पंचायत में सम्बंधित जमीन की मापी कर रास्ता निकालने का फैसला लिया गया था पर प्रभु महतो मापी के लिए समय नहीं दिए. उन्होंने दोनों पक्षों को समझाया था, पर दोनों अपनी जिद पर अड़े रहे. उनके लिए दोनों पक्ष बराबर हैं.
      जो भी हो, पर मामला वहीँ-का-वहीँ फंसा हुआ है और मधेपुरा में मानवाधिकार के उल्लंघन का ये बड़ा मामला है और कैम्पस में बंद परिवारों की चिंता बढ़ती ही जा रही है.
(वि० सं०)
‘मधेपुरा की धरती पर दुर्भाग्यपूर्ण, वार्ड पार्षद और मुख्य पार्षद छोड़े भाई-भतीजावाद की राजनीति’: विनीता भारती ‘मधेपुरा की धरती पर दुर्भाग्यपूर्ण, वार्ड पार्षद और मुख्य पार्षद छोड़े भाई-भतीजावाद की राजनीति’: विनीता भारती Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 24, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.