शुक्रिया पाठक ! मधेपुरा टाइम्स ने मिलाया खोये बेटे को परिवार से

अपने सामाजिक उत्तरदायित्व को निभाने में पूरे भारत समेत दुनियां के सौ से अधिक देशों में पहुँच वाला मधेपुरा का एकलौता अखबार बना मधेपुरा टाइम्स एक बार फिर एक परिवार को खुशियाँ देने में सफल रहा है.
      मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना के सिंहपुर का 14 वर्षीय छात्र रितेश का पता चल गया है. दस दिनों से लापता रितेश को खोजने के जब सारे प्रयास व्यर्थ गए तो रितेश के परिजनों में मधेपुरा टाइम्स कार्यालय का रूख किया. सारी जानकारी लेकर हमने बीते कल दिन में रितेश की तस्वीर सहित खबर प्रकाशित की और पाठकों से अनुरोध किया कि वे इसे अधिक से अधिक शेयर कर रितेश को उसके परिवार से मिलाने का नेक काम करें.
      लापता रितेश के मामा नीरज शुक्ला ने आज मधेपुरा टाइम्स को फोन कर बताया कि उनका भांजा रितेश सोनीपत हरियाणा में था, जहाँ बिहार के ही रहने वाले एक युवक ने मधेपुरा टाइम्स पर खबर देखकर समाचार में दिए गए मोबाइल नं पर परिजनों की इसकी सूचना दी और फिर परिजनों ने लापता छात्र से बात की और हरियाणा में मौजूद अपने एक सम्बन्धी को लड़के के पास भेज दिया. सूचना दी गई कि छात्र सुरक्षित है.
(नि.सं.)
शुक्रिया पाठक ! मधेपुरा टाइम्स ने मिलाया खोये बेटे को परिवार से शुक्रिया पाठक ! मधेपुरा टाइम्स ने मिलाया खोये बेटे को परिवार से Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 01, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.