पूर्णिया के भवानीपुर में फिर से चमकी बंदूकें और की गयी रंगदारी की मांग: रंगदारी मांगनेवाला है बिहार सरकार के मंत्री का पति अवधेश मंडल

पूर्णियां के भवानीपुर में अंचल अधिकारी से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है, रंगदारी मांगनेवाला बिहार सरकार की मंत्री बीमा भारती का पति अवधेश मंडल है.        
          मिली जानकारी के मुताबिक अवधेश मंडल अपने गुर्गों के साथ भवानीपुर कार्यालय में घुसकर सीओ अनिल कुमार सहित कई कर्मियों की पिटाई कर दी, जिसमें कई लोग घायल हुए. सीओ और कर्मचारियों ने इस बावत भवानीपुर कार्यालय को बंद रखा एवं जिला मुख्यालय में मंत्री पति के खिलाफ धरना प्रदर्शन दिया. पूर्णिया के हाट थाना में मंत्री पति समेत दस लोगों के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज करवाई है. प्राथमिकी में कहा गया है कि अवधेश मंडल दस हजार रूपये प्रतिमाह रंगदारी मांगते थे और बदसलूकी के अलावा रुपये  नहीं देने पर जान से मारने की धमकी की बात लिखी गयी है.
      गौरतलब है कि पूर्णियां और मधेपुरा के इलाकों में अवधेश मंडल की किसी समय तूती बोलती थी और ये बाहुबली के नाम से जाने जाते थे. कुछ दिन पहले तक मंत्री बीमा भारती से भी इनकी नहीं बनती थी और कई बार जेल का चक्कर लगा चुके हैं. काफी मान-मनौवल के बाद मामला सुलझा था. अवधेश मंडल पर दर्जनों अपराधिक मामले लंबित हैं.
पूर्णिया के भवानीपुर में फिर से चमकी बंदूकें और की गयी रंगदारी की मांग: रंगदारी मांगनेवाला है बिहार सरकार के मंत्री का पति अवधेश मंडल पूर्णिया के भवानीपुर में फिर से चमकी बंदूकें और की गयी रंगदारी की मांग: रंगदारी मांगनेवाला है बिहार सरकार के मंत्री का पति अवधेश मंडल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 11, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.