क़ानून बनाकर गरीब को पिंजरे में बंद मत करो, जिसे जो धर्म मानना है, मानने दो: सांसद

धर्मान्तरण के मामले पर मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव का कहना है कि भारत के संविधान में हर व्यक्ति अपनी पसंद का धर्म मानने को स्वतंत्र है. मैं इस पक्ष में हूँ. कानून बनाकर ग़रीबों को पिंजरे में बंद करने का प्रयास नहीं होना चाहिए. गरीबों को उन्मुक्त पक्षी होने दो. गरीब को गाली देने वाले हिंदुत्व की बात न करें.
      भाजपा सिर्फ राजनीति करती है. नरेंद्र मोदी मौन रहकर अपनी सहमति देते रहे और सिंघल, भागवत और आदित्यनाथ जहर फूंकते रहे. इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा. सांसद पप्पू यादव ने कहा कि लोकसभा में झारखण्ड में भाजपा के पास 68 सीट थे, अब 38 पर आ गए. जम्मूकश्मीर में भी तीन जगह सीट बंटने पर वे इतनी सीट लाये वर्ना बाकी सभी जगह उनकी जमानत जब्त हो गई.
      मधेपुरा जिला मुख्यालय के अतिथिगृह में शुक्रवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में सांसद ने हाल में मधेपुरा में चिकित्सकों पर लगे आरोप पर कहा कि एक मामले में मैंने पुलिस के वरीय अधिकारियों को दायर एफआईआर के आलोक में जल्द कार्यवाही करने को कहा था, पर नहीं की गई. जबकि दूसरे मामले में रोगी के परिजनों ने डॉक्टर से पैसा लेकर समझौता कर लिया, तो इसमें मैं क्या कर सकता हूँ.
क़ानून बनाकर गरीब को पिंजरे में बंद मत करो, जिसे जो धर्म मानना है, मानने दो: सांसद क़ानून बनाकर गरीब को पिंजरे में बंद मत करो, जिसे जो धर्म मानना है, मानने दो: सांसद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 27, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.