विश्वविद्यालय में शैक्षणिक माहौल बनाने के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे: वीसी

|कुमारी मंजू|22 नवंबर 2014|
छात्रों और शिक्षकों की दूरी कभी नहीं होती, पर यहाँ का माहौल कुछ अलग है. दिसंबर में छात्र-शिक्षक-अभिभावक-पत्रकारों का एक समन्वय सम्मलेन कराया जाएगा और जो भी समस्याएं होगी उसपर विचार कर समस्याओं का समाधान कराया जाएगा.
शुक्रवार को मंडल विश्वविद्यालय में कुलपति के कक्ष में आयोजित छात्र संगठन- पत्रकारों और वीसी की बैठक में मंडल विश्वविद्यालय के कुलपति डा० विनोद कुमार ने कहा कि छात्र संगठनों ने माना है की छात्रों को कॉलेज लाने में वे अपना प्रयास जारी रखेंगे और वे कॉलेज-कॉलेज जाकर उन्हें प्रेरित करेंगे. शैक्षणिक माहौल बनाना हम सबकी जिम्मेवारी है और मीडिया भी इसमें बराबर की भागीदार है. जहाँ तक इन्फ्रास्ट्रक्चर की बात है तो उसके लिए सरकार से मिले फंड पर विश्वविद्यालय निर्भर रहता है. विश्वविद्यालय में कई महत्वपूर्ण बैठकें लंबित हैं, उन्हें जल्द कराया जाएगा ताकि विश्वविद्यालय में शैक्षणिक माहौल को पटरी पर लाया जा सके.
सुनें वीसी को, यहाँ क्लिक करें.
विश्वविद्यालय में शैक्षणिक माहौल बनाने के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे: वीसी विश्वविद्यालय में शैक्षणिक माहौल बनाने के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे: वीसी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 22, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.