पद सृजित करवाने के लिए वीसी को मधेपुरा कॉलेज परिवार ने दी बधाई

|मुरारी कुमार सिंह|12 नवंबर 2014|
भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय में वृहद् पैमाने पर पद सृजन कराने के लिए कुलपति डा० बिनोद कुमार के प्रयास के लिए उन्हें बधाई देने का सिलसिला जारी है. जहाँ इस काम के लिए वीसी की तारीफ़ चारों तरफ हो रही है वहीं आज मधेपुरा कॉलेज मधेपुरा के प्रधानाचार्य डा० अशोक कुमार के नेतृत्व में आज मधेपुरा कॉलेज के शिक्षकों और कर्मचारियों ने वीसी डा० बिनोद कुमार को फूल-माला और बुके भेंट की.
            इस अवसर पर मधेपुरा कॉलेज के प्रधानाचार्य डा० अशोक कुमार ने कहा कि विश्वविद्यालय में वृहद् पैमाने पर अधिकारियों और कर्मचारियों का पद सृजन कुलपति के अथक प्रयास से ही संभव हो सका है. मधेपुरा में अंतर्राष्ट्रीय क्रीड़ा मैदान बने तथा चूनापुर हवाई अड्डा जनसामान्य के लिए उपलब्ध हो सके, इसके लिए भी कुलपति का प्रयास सराहनीय है. प्रधानाचार्य डा० कुमार ने कुलपति से आग्रह किया कि और अधिक पद सृजन के साथ ही सृजित पद पर कार्यरत तथा अनुदान प्राप्त शिक्षकों तथा कर्मचारियों की सेवा का स्थायीकरण भी आवश्यक है. वहीँ स्नातक तृतीय खंड की परीक्षा में परीक्षा केन्द्र से समबद्ध महाविद्यालय को अलग रखने तथा मधेपुरा कॉलेज मधेपुरा के हिन्दी विभाग के मणिभूषण वर्मा का मानदेय टी. पी. कॉलेज मधेपुरा द्वारा नहीं देने की बात भी उठाई गई.
         कार्यक्रम में मधेपुरा इंटर कॉलेज की प्रधानाचार्या डा० पूनम यादव, प्रो० जीवछ प्रसाद यादव, डा० मुस्ताक मोहम्मद, प्रो० ब्रजेश कुमार मंडल, प्रो० मणिभूषण वर्मा, डा० अर्जुन कुमार समेत दर्जनों शिक्षक तथा कर्मचारी मौजूद थे.
पद सृजित करवाने के लिए वीसी को मधेपुरा कॉलेज परिवार ने दी बधाई पद सृजित करवाने के लिए वीसी को मधेपुरा कॉलेज परिवार ने दी बधाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 12, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.