मां की ममता हुई कलंकित: तीन बच्चों के साथ आग लगाकर मरी

मां की ममता निराली होती है पर इस उक्ति को कलंकित किया है सुपौल जिले के कुनौली थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 12 निवासी पच्चीस वर्षीय सुनीता देवी ने. जानकारी अनुसार घरेलू विवाद को लेकर सुनीता ने अपने तीने मासूम बच्चे के साथ रविवार के दोपहर खुद पर किरासन तेल छिडक कर आग लगा ली. जिससे घटना स्थल पर ही सुनीता व उसके एक साल का बेटा कुणाल कुमार की मौत हो गई. इस घटना में जहाँ उसकी छह माह की दुधमुंही बच्ची खुशबू ने अस्पताल लेने जाने के क्रम में दम तोड दिया वहीं चार वर्षीय किरण जिंदगी और मौत से जूझ रही है, जिसकी हालत नाजुक बतायी जा रही है.
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रविवार की सुबह किसी बात को लेकर परिवार में विवाद हुआ था, जिसके बाद आवेश में आकर सुनीता ने अपने तीनों बच्चों को लेकर घर में बंद हो गई और रजाई से लिपट कर अपने उपर किरासन तेल छिडक कर खुद को आग के हवाले कर दिया. घटना की जानकारी पर जब तक आसपास के लोग पहुंचे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. बचाव के लिए गई मृतका की सास भी जख्मी है जिसे खतरे से बाहर बताया जा रहा है. दोनों जख्मी का इलाज डीएमसीएच दरभंगा में चल रहा है. घटना की जानकारी पर पहुंची मृतका की मां बुच्ची देवी ने कुनौली थाना में आवेदन दिया है.  थानाध्यक्ष संदीप कुमार पाल ने बताया कि आवेदन के आलोक में कांड संख्या 71/14 दर्ज कर अनुसंधान जारी है.बताया कि इस मामले में मृतका के पति व ससुर को हिरासत में लिया गया है. घटना की जानकारी से इलाके  सन्नाटा पसरा है.
मां की ममता हुई कलंकित: तीन बच्चों के साथ आग लगाकर मरी मां की ममता हुई कलंकित: तीन बच्चों के साथ आग लगाकर मरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 30, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.