‘अब मधेपुरा के दियारा क्षेत्र के अपराधी भी नहीं बच सकेंगे’: एसपी

|बी० सिंह|02 नवंबर 2014|
आगामी मुहर्रम तथा अपराध नियंत्रण के मद्देनजर मधेपुरा के एसपी ने विभिन्न थानों का औचक निरीक्षण किया तथा थानों पर आवश्यक जांच के बाद थानाध्यक्षों को आवश्यक निर्देश दिए.
      निरीक्षण के क्रम में एसपी आनंद कुमार सिंह ने आलमनगर, रतवारा तथा पुरैनी के थानाध्यक्षों के साथ बैठक कर मुहरम को लेकर विधि-व्यवस्था की समीक्षा की. साथ ही साथ उन्होंने लंबित कांडों की समीक्षा कर भी थानाध्यक्षों को आवश्यक निर्देश दिए.
      बैठक के बाद मधेपुरा एसपी ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि रतवारा थानाक्षेत्र के दियारा क्षेत्रों में अपराधियों द्वारा विचरण एवं घटना के बाद अपराधियों को पनाह देने वालों के खिलाफ भी अपराधियों के साथ ही विशेष अभियान चलाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि जिले के सीमावर्ती क्षेत्र होने और यातायात दुरूह होने के कारण इन इलाकों में अपराधी पुलिस की गिरफ्त से बच जाते हैं. इसके लिए नवगछिया एसडीपीओ सहित सीमावर्ती थानाध्यक्ष से संपर्क कर संयुक्त अभियान चलाया जाएगा और इससे अब ऐसे अपराधी भी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.
‘अब मधेपुरा के दियारा क्षेत्र के अपराधी भी नहीं बच सकेंगे’: एसपी ‘अब मधेपुरा के दियारा क्षेत्र के अपराधी भी नहीं बच सकेंगे’: एसपी  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 02, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.