जींस पैंट तथा टी-शर्ट पहनकर घूम रही अज्ञात लड़की का नाम है शिल्पी: कृपया इसे इसके घर तक पहुंचाने में मदद करें

|आरिफ आलम|01 नवंबर 2014|
मधेपुरा जिला के चौसा में कई दिनों से भटक रही एक युवती को पुलिस एवं जन प्रतिनिधियों ने फिलहाल पीएचसी में रखा है और लोगों का अंदाजा है कि युवती मानसिक रूप से विक्षिप्त लगती है. बताया गया कि शुक्रवार संध्या को दुर्गा मंदिर के सामने जीन्स पैंट एवं टी-शर्ट पहनकर अज्ञात लड़की घूम रही थी. ग्रामीणों के द्वारा इसकी सूचना थाना को दिया तथा लड़की को थाना पहुंचाया. थाना अध्यक्ष एन.डी. निराला एवं युवा शक्ति प्रखण्ड अध्यक्ष मनोज राणा व मुखिया श्रवण कुमार पासवान के काफी पूछताछ के बाद युवती ने अपना नाम शिल्पी कुमारी और घर महेशकुट एवं पति का नाम पंकज सिंह बताया है. शिल्पी ने अपना मायका नवगछिया के कटरया बताया. सवाल पूछे जाने के दौरान पुलिस एवं जन प्रतिनिधियों ने बताया कि युवती की दिमागी हालत ठीक नहीं है जिसके कारण यह दर दर भटक रही है. कई लोगों ने बताया कि युवती को कुछ दिन पूर्व आलमनगर व उदाकिशुनगंज में भी देखा गया है. लड़की की सारी स्थिति के बाद उसे पीएचसी प्रभारी डा० गणेश प्रसाद को कुछ दिनों तक अस्पताल में हीं रखने को सुपुर्द किया गया है.
मधेपुरा टाइम्स अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि यदि किसी के पास इस महिला के विषय में और जानकारी हो तो इसकी सूचना स्थानीय थाना या हम तक जरूर पहुंचाएं.
जींस पैंट तथा टी-शर्ट पहनकर घूम रही अज्ञात लड़की का नाम है शिल्पी: कृपया इसे इसके घर तक पहुंचाने में मदद करें जींस पैंट तथा टी-शर्ट पहनकर घूम रही अज्ञात लड़की का नाम है शिल्पी: कृपया इसे इसके घर तक पहुंचाने में मदद करें Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 01, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.