सहरसा: बबलू समर्थकों ने उग्र होकर पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला फूंका

पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पुतला दहन में नीरज कुमार बबलू के हजारों समर्थकों और यूथ फोरम ने अपनी ताकत दिखा दी. कम समय में भारी भीड़ जुटाकर बबलू समर्थकों ने यह साबित कर दिया की विधायिकी समाप्त होने के बाद भी नीरज कुमार बबलू में वही दमख़म है.
सहरसा के नगर पालिका चौक पर हजारों के काफिले ने अपने हाथों में नीरज कुमार बबलू का फोटो लिए उग्र प्रदर्शन किया. काफिला नगर पालिका चौक से निकला और थाना चौक से गुजरते हुए डीबी रोड होते हुए शंकर चौक पर आकर घंटों रूका रहा. समर्थकों और यूथ फोरम के कार्यकर्ताओं ने नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान घंटों यातायात बाधित रहा. भीड़ कन्धों पर पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अर्थी लिए हुए उग्र होकर नारेबाजी करती रही. बबलू सिंह के समर्थकों ने यहाँ तक कह डाला की पहले पार्टी से नीतीश कुमार को बर्खास्त होचाहिए क्योंकि उन्होंने राष्ट्रपति चुनाव में पार्टी से हटकर वोटिंग किया था. समर्थकों ने पुतला दहन के माध्यम से कहा कि कोशी ने जब-जब अंगड़ाई ली है प्रलय मचाया है और दिल्ली के तख़्त को हिलाया है. तुमने कोशी के बेटा को छेड़ा है कोसी के लोग तुमको नहीं छोड़ेंगे.
आखिरकार नीरज बबलू के हजारों समर्थकों ने ये तो जरूर साबित करने का प्रयास किया कि  कोशी के मिजाज को समझने के लिए कोशी  के दुखती दर्द को समझना होगा।. फिलवक्त बबलू के साथ कोशी की हजारों जनता दिख जरूर रही है भले आने वाला वक्त जो भी हो. 
सहरसा: बबलू समर्थकों ने उग्र होकर पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला फूंका सहरसा: बबलू समर्थकों ने उग्र होकर पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला फूंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 10, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.