मधेपुरा के राज होटल में चल रहे त्रि-दिवसीय तनावमुक्त शिविर का समापन

|राजीव सिंह|18 नवंबर 2014|
प्रजापिता ब्रह्मा कुमारी ईश्वरीय विश्व विद्यालय के द्वारा मधेपुरा जिला मुख्यालय के राज होटल के सभागार में तनाव व्यवस्थापन एवं सकारात्मक जीवनशैली विषय पर आयोजित शिविर का समापन एक भव्य समारोह आयोजित कर किया गया.
      प्रजापिता ब्रह्मा कुमारी ईश्वरीय विश्व विद्यालय की क्षेत्रीय संचालिका ब्रह्मा कुमारी ने कहा कि भगवान शिव सर्वधर्म के एकमात्र पिता हैं. हमें विश्व बंधुत्व की भावना रखते हुए ईश्वर का चिंतन करना है.
      समापन कार्यक्रम के प्रमुख अतिथि मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार सिंह ने मौके पर बताया कि जीवन को सुधारने के लिए राजयोग का अभ्यास करना जरूरी है. जो सदा राजयोग का चिंतन करता है वो हमेशा तनावमुक्त रहेगा.
      कार्यक्रम के प्रशिक्षक ब्रह्मकुमार दीपक राज शर्मा ने लोगों को सात्विक भोजन. शुभ विचार, अपने आपमें परिवर्तन लाने की दृढ प्रतिज्ञा के बिना तनाव कम नहीं हो सकता. समारोह में आज मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक के अलावे नेपाल से आये समाजसेवी एवं सागरमाथा पेट्रोल पम्प डीलर्स एशोसिएशन के अध्यक्ष हरी प्रसाद सिंह के अलावे कई स्थानीय लोगों ने भी हिस्सा लिया.
मधेपुरा के राज होटल में चल रहे त्रि-दिवसीय तनावमुक्त शिविर का समापन मधेपुरा के राज होटल में चल रहे त्रि-दिवसीय तनावमुक्त शिविर का समापन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 18, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.