मुरलीगंज के ऑक्सफोर्ड स्कूल में मैथमेटिक्स ओलंपियाड का आयोजन

|अमित कुमार|19 नवम्बर 2014|
मुरलीगंज नगर पंचायत स्थित प्राइवेट स्कूल बी. आर ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल काशीपुर में आज इंटरनेशनल ओलंपियाड ऑफ मैथमेटिक्स 2014 की प्रतियोगिता परीक्षा का आयोजन किया गया. जिसमें स्कूल के विभन्न कक्षाओं के छात्र-छात्राओं ने इस इंटरनेशनल ओलंपियाड ऑफ मैथमेटिक्स प्रतियोगिता परीक्षा में भाग लिया.
परीक्षा का संचालन कर रहे स्कूल के निदशक मानव कुमार सिंह ने बताया कि सिल्वर जॉन फाउंडेशन नई दिल्ली के द्वारा ली जाने वाली इंटरनेशनल ओलंपियाड ऑफ मैथमेटिक्स की परीक्षा से बच्चों को बड़े फलक पर अपनी प्रतिभा का जौहर दिखाने का मौका मिलेगा. पर्यवेक्षक के तौर पर मौजूद शिक्षक नित्यानंद कुमार सिंह ने बताया कि छात्रों को इन परीक्षा के माध्यम से उनके लिए बड़ी संभावनाओं के द्वार खुलेगा. बताया गया कि कई चरणों में संपन्न होने वाली इस परीक्षा के टॉपर को नासा रिसर्च सेंटर, डिज्नीलैंड आदि जाने का मौका मिलेगा. सेंटर को-ऑर्डिनेटर कुमार गौरव ने इसे बच्चों के लिए बड़ा मौका बताया. मौके पर शिक्षक राकेश कुमार सिंह, मनोज कुमार साह, पद्मा रस्तोगी, अलका रानी, अमन ठाकुर, पंकज कुमार, रंजन कुमार, धीरज कुमार आदि परीक्षक भी मौजूद थे.
मुरलीगंज के ऑक्सफोर्ड स्कूल में मैथमेटिक्स ओलंपियाड का आयोजन मुरलीगंज के ऑक्सफोर्ड स्कूल में मैथमेटिक्स ओलंपियाड का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 19, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.