सहरसा के लुकमान अली बने भाजयुमो बिहार प्रदेश कार्यसमिति के पहले मुस्लिम सदस्य

|नि० सं०|15 नवंबर 2014|
सहरसा के भाजपा नेता लुकमान अली को भाजयुमो के बिहार प्रदेश कार्यसमिति का सदस्य मनोनीत किया गया है. भाजपा सहरसा के प्रखर युवा नेता लुकमान स्थानीय डीबी रोड, मछली मार्केट निवासी हैं और एक स्तरीय राजनीति करने वाले माने जाते हैं.
      भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अध्यक्ष राजेश कुमार वर्मा के द्वारा मो० लुकमान अली को प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य के रूप में मनोनीत करने की सूचना भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश मंत्री दिलीप कुमार सिंह के द्वारा दी गई.
     संगठन द्वारा दी गई जिम्मेवारी पर लुकमान अली अत्यंत ही हर्ष व्यक्त करते हुए मधेपुरा टाइम्स से कहते हैं कि वे पूरी शिद्दत के साथ दी गई जिम्मेवारी का निर्वाह करेंगे और इस बात के लिए हमेशा प्रयास करते रहेंगे कि सभी सरकारी योजनाओँ का लाभ आम लोगों तक पहुंचे. श्री अली ने कहा कि पूरे देश मेँ नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विकास की लहर चल रही है और ये लहर आगामी बिहार विधानसभा चुनाव सुनामी की तरह उभरेगी. आगामी विधान सभा चुनाव में भाजपा की जीत में भाजयुमो के तत्वाधान मेँ बिहार के युवाओँ का अभूतपूर्व योगदान रहेगा.
बिहार प्रदेश कार्यसमिति के पहले मुस्लिम सदस्य मो० लुकमान अली ने कहा कि बड़ोँ के आशीर्वाद तथा मित्रोँ के सहयोग से उन्हें यह मुकाम मिला है. इसके लिए वे लिये मित्रोँ के साथ-साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी, नंदकिशोर यादव, मंगल पांडे, भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष राजेश वर्मा एवं विशेषकर बड़े भाई समान पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना के आभारी हैं.
सहरसा के लुकमान अली बने भाजयुमो बिहार प्रदेश कार्यसमिति के पहले मुस्लिम सदस्य सहरसा के लुकमान अली बने भाजयुमो बिहार प्रदेश कार्यसमिति के पहले मुस्लिम सदस्य Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 15, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.