एक सप्ताह बाद भी गायब गुरु-शिष्या नहीं हुए बरामद

गुरु-शिष्या के रिश्ते को कलंकित करते हुए करीब एक सप्ताह पहले तमौट परसा के शादी-शुदा बाल-बच्चेदार शिक्षक द्वारा नाबालिग छात्रा को भगा लेने के मामले में मुरलीगंज थाना क्षेत्र के तमौट परसा निवासी सुबोध कुमार सिंह द्वारा मुरलीगंज थाना में प्राथमिकी संख्या 199/14 दर्ज करवा कर अपने नाबालिग पुत्री को शिक्षक मृत्युंजय  कुमार द्वारा भगाने का आरोप लगाया था.
पर घटना को सात दिनों से अधिक हो चुके हैं और पुलिस के पास अबतक ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है, जबकि शिक्षक मृत्युंजय कुमार मध्य विद्यालय तमौट परसा में नियोजित शिक्षक पद पर कार्यरत थे.
विद्यालय से बिना सूचना के लगभग अनुपस्थित पर कार्यवाही के सम्बन्ध में  विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापिका गीता कुमारी गीत ने बताया कि बिना सूचना के अनुपस्थित रहने के कारण शिक्षक के विरूद्ध वरीय शिक्षा पदाधिकारी को पत्र भेज दिया गया है. इस संबंध में प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी इन्द्रदेव मिश्र ने बताया कि विद्यालय के प्रधानाध्यापिका द्वारा सूचना मिली है कि शिक्षक मृत्युंजय कुमार विद्यालय से एक सप्ताह से अनुपस्थित हैं, लेकिन प्राथमिकी की प्रति अभी तक मेरे पास प्राप्त नहीं हुआ है. जिसके कारण निलंबित करने की कार्रवाई नहीं की गई हैं. प्राथमिकी प्रति मिलने पर निलंबित करने हेतु कर्रवाई की जाएगी.
एक सप्ताह बाद भी गायब गुरु-शिष्या नहीं हुए बरामद एक सप्ताह बाद भी गायब गुरु-शिष्या नहीं हुए बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 15, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.