आंगनबाड़ी की बहाली में पारदर्शिता नहीं होने से नाराजगी: बैठक में विधायक

|डिक्शन राज|19 नवंबर 2014|
मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में आंगनबाड़ी सेविका, सहायिका की बहाली में सीडीपीओ गम्हरिया के द्वारा पारदर्शिता नहीं दिखाए जाने से पंचायत प्रतिनिधि समेत प्रखंड प्रमुख ललिता देवी में भी भारी नराजगी देखी गई. गम्हरिया प्रखंड कार्यालय मनरेगा भवन में पंचायत समिति की बैठक प्रखंड प्रमुख ललिता देवी की अध्यक्षता में संपन्न की गई.
सेविका, सहायिका की बहाली के मद्देनजर आज की बैठक काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही थी. पहली बार पंचायत समिति की बैठक में सदर विधायक प्रो०  चन्द्रशेखर भी मौजूद थे और मामले को बैठक की प्रोसिडिंग में लेकर कार्यवाही करने की बात पर अडिग थे. बैठक में जहां शिक्षा, कृषि, डिजल अनुदान सहित स्वास्थ्य विभाग पर भी प्रकाश डाला गया. वहीं गम्हरिया पीएचसी प्रभारी डा० एच. एन. प्रसाद ने बैठक में डॉक्टर की कमी से सम्बंधित ज्ञापन सौंपा. विधायक प्रो० चंद्रशेखर ने इस मामले को तुरंत प्रोसिडिंग में लेकर जिला अधिकारी समेत सिविल सर्जन को लिखने की बात कही. वहीं दूसरी तरफ विधायक के द्वारा बताया गया कि जो अधिकारी बैठक से अनुपस्थित हैं उनसे स्पष्टीकरण पूछा जाय और जवाब संतोषप्रद नहीं होने पर जिला अधिकारी को प्रतिवेदित कर दी जाय.
बैठक में मुख्य रूप से बीडीओ कुमारी पूजा, सीओ अरूण कुमार, चिकित्सा पदाधिकारी डा० एच एन प्रसाद, सीडीपीओ गम्हरिया के एलएस ब्यूटी कुमारी, शाखा प्रबंधक अजय कुमार गुप्ता समेत सभी पंचायत समिति सदस्य उपस्थित थे. वहीं भेलवा के मुखिया पर प्राथमिकी दर्ज होने के कारण बैठक में अनुपस्थित पाये गए.
आंगनबाड़ी की बहाली में पारदर्शिता नहीं होने से नाराजगी: बैठक में विधायक आंगनबाड़ी की बहाली में पारदर्शिता नहीं होने से नाराजगी: बैठक में विधायक  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 19, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.