क्रिकेट टूर्नामेंट का फायनल: तुनियाही ने आरबीसीसी को हरा कप पर जमाया कब्ज़ा

स्व० मिथुन-निशांत कुमार राजा मेमोरियल टूर्नामेंट का फायनल मैच आज उस समय रोमांचक हो गया जब तुनियाही टीम के द्वारा बनाये गए टारगेट को आरबीसीसी मधेपुरा की टीम पूरी नहीं कर पाई और कप पर तुनियाही टीम ने अपना कब्ज़ा जमा लिया.
      आज के फायनल मैच का उदघाटन मधेपुरा के सदर एसडीओ बिमल कुमार सिंह ने किया. मैच में तुनियाही के बल्लेबाजों ने 19 ऑवर में मात्र 110 रन बनाये और सारे खिलाड़ी ऑल आउट हो गए, पर 111 रन के आसान लक्ष्य को पूरा करने में मधेपुरा आरबीसीसी की टीम नाकाम रही और 19.2 ऑवर में टीम मात्र 100 रन बनाकर सिमट गई.
      फायनल में मैन ऑफ द मैच का खिताब तुनियाही टीम के संजीव को दिया गया जबकि पूरे मैच में सर्वश्रेष्ट प्रदर्शन करने वाले मनीष यादव को मैन ऑफ द सीरीज का खिताब मिला. टूर्नामेंट के दौरान शान्ति व्यवस्था बनाये रखने में मददगार मधेपुरा पुलिस की कमांडो टीम को भी मौके पर सम्मानित किया गया और मैच के सफल सञ्चालन के लिए संरक्षक दीपक यादव भी सम्मानित हुए. टूर्नामेंट के मीडिया पार्टनर मधेपुरा टाइम्स की ओर से मैन ऑफ द सीरीज को उपहार स्वरुप एक घड़ी देकर उत्साहवर्धन किया गया.
      मौके पर वार्ड पार्षद सह सपा बिहार राज्य कार्यकारिणी सदस्य ध्यानी यादव, समाजसेवी दीपक यादव, पवन राय, मनोज यादव, माधव यादव, धीरेन्द्र यादव समेत खेलप्रेमियों तथा गणमान्य लोगों की उपस्थिति भी महत्वपूर्ण रही.
क्रिकेट टूर्नामेंट का फायनल: तुनियाही ने आरबीसीसी को हरा कप पर जमाया कब्ज़ा क्रिकेट टूर्नामेंट का फायनल: तुनियाही ने आरबीसीसी को हरा कप पर जमाया कब्ज़ा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 13, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.