ऋतिक बस ने 12 वर्षीय छात्र को मारी ठोकर: दो दिन पहले हुई थी 14 वर्षीय छात्र की मौत

बेपरवाह वाहन चालक के निशाने पर इनदिनों किशोर छात्र आने लगे हैं. परसों ही चौसा में एक चौदह वर्षीय छात्र ट्रक से कुचलकर हुई मौत का मातम अभी थमा भी नहीं था कि आज फिर चौसा में ही एक बारह वर्षीय छात्र को एक बस ने इतनी जोरदार टक्कर मारी कि छात्र को पूर्णियां रेफर करना पड़ा.
           मिली जानकारी के मुताबिक चौसा थानाक्षेत्र के मुरली चौक से भागलपुर और पूर्णियां जाने वाली मुख्य मार्ग में कृष्ण टोला पोखर के समीप सायकिल से स्कूल जा रहे 12 वर्षीय छात्र को ऋतिक बस ने ठोकर मार दिया, जिससे वह गम्भीर रूप से जख्मी हो गया. लोगों ने बुरी तरह घायल छात्र को प्राथमिक उपचार के लिए पीएचसी में भर्ती कराया.
बताया गया कि लक्ष्मीपुर गिरधर थाना रूपौली निवासी इनो मंडल का 12 वर्षीय पुत्र विकास कुमार आज अपने घर से कोचिंग पढने साईकिल से चौसा जा रहा था. उसी समय कृष्ण टोला पोखर के पास आलमनगर से पूर्णियां जा रही ऋतिक बस ने छात्र को ठोकर मार दी जिससे सर में चोट के अतिरिक्त छात्र का दाहिना हाथ टूट गया और दाहिना पैर भी बुरी तरह जख्मी हो गया.
छात्र को प्राथमिक इलाज के बाद पूर्णियां रेफर कर दिया गया है.
ऋतिक बस ने 12 वर्षीय छात्र को मारी ठोकर: दो दिन पहले हुई थी 14 वर्षीय छात्र की मौत ऋतिक बस ने 12 वर्षीय छात्र को मारी ठोकर: दो दिन पहले हुई थी 14 वर्षीय छात्र की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 29, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.