नगर परिषद् में ये कैसी राजनीति ?: विनीता भारती पर कथित आरोप लगाने वाले अपने बयान से पलटे


नगर परिषद् में इन दिनों बहुत कुछ ठीक नहीं चल रहा है. वैसे तो मधेपुरा नगर परिषद् अपने आरंभिक काल से ही दो स्पष्ट गुटों में बंट गया था और प्रारंभ से अभी तक काम अच्छा हो या बुरा, विरोधी वचन से सहयोग करने की बात भले ही करें, कर्म से हर बात का विरोध करना मानो विरोधी गुट का धर्म बन चुका हो.
      हाल में जहाँ नगर परिषद् के कार्यपालक अधिकारी के खिलाफ कई वार्ड पार्षद खुलकर सामने आ गए वहीँ उनके समर्थन में भी कुछ नजर आए. इसी बीच कार्यपालक पदाधिकारी के विरोधी खेमे का विरोध कर रही वार्ड नं. 2 की पार्षद विनीता भारती पर आरोप लगा कि उन्होंने किसी योजना का लाभ दिलाने के लिए सरस्वती देवी नामक महिला से नाजायज राशि की मांग की है. पर अब सरस्वती देवी के पति पप्पू यादव ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि उन्होंने कभी वार्ड पार्षद विनीता भारती पर ऐसा आरोप नहीं लगाया है. किसी अखबार में यदि इस तरह की बात आई है तो ये गलत है.
      उधर इन आरोप-प्रत्यारोप के बावत नगर परिषद् के मुख्य पार्षद विशाल कुमार बबलू ने कहा कि उनका नगर परिषद् के सभी वार्ड पार्षदों से अनुरोध है कि वे बयानबाजी से परहेज करें और नगर परिषद् के विकास कार्यों में सहयोग करें, ताकि नगर परिषद् का कार्यकाल पूरा होने पर वे जनता को अपने कामों का हिसाब-किताब दे सके.
नगर परिषद् में ये कैसी राजनीति ?: विनीता भारती पर कथित आरोप लगाने वाले अपने बयान से पलटे नगर परिषद् में ये कैसी राजनीति ?: विनीता भारती पर कथित आरोप लगाने वाले अपने बयान से पलटे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 29, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.