मुरलीगंज में पेट्रोल पम्प से दिनदहाड़े डेढ़ लाख रूपये की लूट

|मुरारी कुमार सिंह|01 अक्टूबर 2014|
जिले में अपराध की घटना में हो रही बढ़ोतरी के बीच आज जिले के मुरलीगंज प्रखंड मुख्यालय में दिनदहाड़े अपराधियों ने हथियार के बल पर एक पेट्रोल पम्प से डेढ़ लाख रूपये लूट लिए.
      घटना करीब ग्यारह बजे दिन की है. प्रखंड मुख्यालय के मुरलीगंज-बिहारीगंज रोड स्थित हमारा पेट्रोल पम्प पर दो बाइक पर सवार चार हथियारबंद अपराधी अचानक आये और हथियार दिखाकर काउंटर और सेफ से कुल डेढ़ लाख रूपये लूट लिए. पेट्रोल पम्प मालिक विजय कुमार सिंह के अनुसार एक ग्लैमर और एक अपाचे मोटरसायकिल पर सवार चार अपराधियों ने उनसे काउंटर खुलवाकर उसमें मौजूद 40 हजार रूपये ले लिए और फिर अंदर घुसकर सेफ खुलवाकर उसमें रखे 1 लाख दस हजार रूपये निकाल कर हवा में हथियार लहराते भाग गए.
      पेट्रोल पम्प मालिक ने बताया कि आज की बिक्री के चालीस हजार रूपये के अलावे उन्होंने आज ही 1 लाख दस हजार रूपये घर से लाकर सेफ में रखे थे.
      घटना की सूचना मिलते ही मुरलीगंज थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश ने अपराधियों का पीछा भी किया, पर अपराधी भागने में सफल रहे. थानाध्यक्ष ने अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही है.
मुरलीगंज में पेट्रोल पम्प से दिनदहाड़े डेढ़ लाख रूपये की लूट मुरलीगंज में पेट्रोल पम्प से दिनदहाड़े डेढ़ लाख रूपये की लूट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 01, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.