खुर्दा मेला में कलाकारों का जमघट: एहसान कुरैशी, सम्भावना सेठ से मनोज तिवारी तक

|अख्तर वसीम/मुरारी सिंह|06 अक्टूबर 2014|
सांसद पप्पू यादव के गाँव खुर्दा का मेला मधेपुरा के लिए एक अनोखा आकर्षण है. मेले में जहाँ दिन भर दर्शक मेले में मौजूद मनोरंजन के साधनों का आनंद लेते नजर आ रहे हैं, वहीं मेले की रात और भी गुलजार हो जाती है जब देश भर के नामी कलाकारों के जमघट का लोग आनंद उठाते हैं.

      खुर्दा के मेले में शनिवार की रात का आकर्षण जहाँ प्रसिद्ध हास्य कलाकार एहसान कुरैशी थे वहीँ बॉलिवुड की कलाकार सम्भावना सेठ ने भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. जहाँ एहसान कुरैशी ने दर्शकों को हंसाकर लोटपोट कर दिया और बॉलिवुड की चर्चित हस्ती सम्भावना सेठ नी टीम की कला को देखकर दर्शक सुध-बुध खो बैठे वहीँ इसके अलावे भी कई जानेमाने कलाकारों ने दर्शकों को तालियाँ बजाने को मजबूर किया. इस रात मो० इरफ़ान की गायकी पर भी श्रोता खूब झूमे.

      रविवार की शाम भोजपुरी गायक व अभिनेता मनोज तिवारी के नाम रही. खुर्दा मेला मनोरंजन के चरम पर है और कई जिलों के लोग इसमें शिरकत करने पहुँचते हैं जिसकी वजह से भीड़ भी अपने चरम पर रहती है.
खुर्दा मेला में कलाकारों का जमघट: एहसान कुरैशी, सम्भावना सेठ से मनोज तिवारी तक खुर्दा मेला में कलाकारों का जमघट: एहसान कुरैशी, सम्भावना सेठ से मनोज तिवारी तक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 06, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.