कार्यकर्ता सम्मलेन में सांसद ने कहा, ‘13 अक्टूबर की जन अदालत को बनावें ऐतिहासिक’

|मुरारी कुमार सिंह|01 अक्टूबर 2014|
फर्जी चिकित्सकों के खिलाफ चलाये अभियान में जनता को अपनी बात कहने और उनकी राय लेने के लिए आगामी 13 अक्टूबर को मधेपुरा के सांसद जनअदालत लगा रहे हैं. सहरसा के पटेल मैदान में प्रायोजित जन अदालत को सफल बनाने के उद्येश्य से मंगलवार को सांसद पप्पू यादव ने मधेपुरा में कार्यकर्ता सम्मलेन को संबोधित किया.
      मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित सांसद कार्यालय के परिसर में कार्यकर्ता सम्मलेन में जिले के सभी प्रखंडों से प्रतिनिधि मौजूद थे. मौके पर संबोधित करते हुए सांसद फिर चिकित्सा जगत में चल रहे भ्रष्टाचार पर जमकर बोले और रोगियों के साथ बुरा बर्ताव करने वाले डॉक्टरों की जमकर खिंचाई की.
      मौके पर सांसद ने कहा कि सिस्टम सौ वर्षों से जकड़ा हुआ है ऐसे में उनके पास कोई अलाउदीन का चिराग नहीं है जो एक दिन में सारी व्यवस्था को ठीक कर दे. हाँ, उनके द्वारा जो प्रयास किये जा रहे हैं उसके परिणाम भी देखने को मिल रहे हैं और कई मामलों में आपको उनके प्रयास से सुधार देखने को मिल रहे हैं. उन्होंने भरोसा दिलाया कि वे आम लोगों की सेवा के लिए हमेशा तत्पर हैं.
      सांसद ने सभी प्रखंड प्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं से अपील की कि भ्रष्ट व्यवस्था के खिलाफ सहरसा में होने वाले जनअदालत में भारी संख्यां में पहुंचे और इसे ऐतिहासिक बनावें.
कार्यकर्ता सम्मलेन में सांसद ने कहा, ‘13 अक्टूबर की जन अदालत को बनावें ऐतिहासिक’ कार्यकर्ता सम्मलेन में सांसद ने कहा, ‘13 अक्टूबर की जन अदालत को बनावें ऐतिहासिक’ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 01, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.