‘डॉक्टर राजनीति न करें, उन्हें संयम बरतने की जरूरत’: सांसद

|रिपु कुमारी|01 अक्टूबर 2014|
मंगलवार को सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने सोमवार को सदर अस्पताल में हुए डॉक्टर एवं परिजनों के बीच हुई मारपीट को लेकर संबंधित परिजनों के साथ लेकर सिविल सर्जन मधेपुरा से मिल कर परिजनों की ओर से हुए गलती के बदले माफी मांगी. सांसद के साथ-साथ मरीज के परिजनों ने भी सिविल सर्जन से माफी मांगी और मामले को खत्म करने की अपील की.
उन्होंने कहा कि जो डॉक्टर या जन प्रतिनिधि प्रतिक्रिया और प्रतिकार में लगे हैं, उनसे समाज की भलाई नहीं हो सकती है. उन्होंने कहा कि सदर अस्पताल मधेपुरा में कुछ नये डॉक्टर हैं जो राजनीति करते हैं,निजी क्लिनिक में ऐसे झगड़े और मारपीट क्यों नहीं होते है? डॉक्टरों को जाति, धर्म, मजहब से उपर उठकर काम करना चाहिए. डॉक्टर यदि पेसेंट के उपर चप्पल खोलने लगे, प्रतिक्रिया देने लगे, और हड़ताल करने लगे तो मानवता रह ही कहाँ जाती है.
बैठक के अंत में सांसद ने सिविल सर्जन मधेपुरा को फर्जी डॉक्टरों व पैथोलॉजी की सूची पर अबतक की कार्रवाई के संबंध में पूछा तो सिविल सर्जन ने कहा कि सभी फर्जी चिकित्सकों व पैथोलॉजी की जांच शुरू कर दी गई है और सभी को कागजात जमा करने को कहा है. इस पर सांसद ने कहा कि अभी तक कागजात जमा नहीं करने से साबित होता है कि वह फर्जी है, आगे की कार्यवाही कीजिए.
‘डॉक्टर राजनीति न करें, उन्हें संयम बरतने की जरूरत’: सांसद ‘डॉक्टर राजनीति न करें, उन्हें संयम बरतने की जरूरत’: सांसद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 01, 2014 Rating: 5

1 comment:

Powered by Blogger.