नारायणी उपेन्द्र कॉलेज के सचिव पर गबन से लेकर धमकी तक का आरोप: कॉलेज के कई व्याख्याताओं को फंसाया मुक़दमे में

|मुरारी कुमार सिंह|17 अक्टूबर 2014|
मधेपुरा जिले के फुलकाहा स्थित डा० नारायणी उपेन्द्र यादव इंटर कॉलेज के पूर्व सचिव पर अनुदान की 50 लाख रूपये के गबन का आरोप लगाते हुए कॉलेज के कई पीड़ित व्याख्याताओं को उलटे उनपर किये मुक़दमे में अब दौड़ना पड़ रहा है.
      कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य हरेराम साह, व्याख्याता ब्रह्मदेव कुमार, राम नारायण यादव, प्रो० चन्द्र भूषण कुमार, प्रो० सतीश कुमार, प्रो० मणिकांत प्रियदर्शी, लिपिक कृष्णदेव यादव आदि ने बताया कि कॉलेज के पूर्व सचिव उपेन्द्र नारायण यादव कॉलेज के सभी आय को खुद रख लेते थे. यहाँ तक कि कॉलेज को मिले अनुदान तथा बालिका पोशाक की सारी राशि को भी सचिव ने धोखा देकर अपने खाते में जमा करवा लिया. इन बातों का विरोध करने पर सचिव उपेन्द्र नारायण यादव ने विरोध करने वाले सभी व्याख्याताओं और कर्मियों को कई फर्जी मुकदमों में फंसा कर तंग तबाह कर रहे हैं.
      मधेपुरा एसडीपीओ के पास गवाही में आये इन लोगों ने इस बात पर हैरत जताया कि अभी तक बार-बार शिकायत के बावजूद गम्हरिया थाना ने गबन के आरोपी पूर्व सचिव उपेन्द्र नारायण यादव पर कोई मुकदमा तक दर्ज नहीं किया. बताया गया कि इस मामले में पिछले महीने मधेपुरा के जिलाधिकारी से भी शिकायत की गई है.
नारायणी उपेन्द्र कॉलेज के सचिव पर गबन से लेकर धमकी तक का आरोप: कॉलेज के कई व्याख्याताओं को फंसाया मुक़दमे में नारायणी उपेन्द्र कॉलेज के सचिव पर गबन से लेकर धमकी तक का आरोप: कॉलेज के कई व्याख्याताओं को फंसाया मुक़दमे में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 17, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.