छि: मौसा जी ! शादीशुदा मौसा पर शादीशुदा युवती के साथ गलत सम्बन्ध का आरोप: मधेपुरा मार्केट में हुई पति और आरोपी मौसा के बीच मारपीट

|नि. सं.|17 अक्टूबर 2014|
पश्चिमीकरण के अंधानुकरण ने भारतीय संस्कृति और सभ्यता को तार-तार कर रख दिया है. मधेपुरा जैसे पिछड़े जिले में भी संबंधों की मान-मर्यादाएं धराशाई होती नजर आ रही है.
      मधेपुरा नगर परिषद् क्षेत्र में रहने वाली एक शादीशुदा युवती पर रिश्ते में मौसा लगने वाले युवक के साथ गलत सम्बन्ध का आरोप लगाते हुए युवती के पति ने आज दोनों को मार्केट में पकड़ा और फिर कुछ पल के लिए घटनास्थल रणक्षेत्र में बदल गया. पति का आरोप था कि उसकी पत्नी उसे छोड़कर शहर के ही एक होटल में कई दिनों से पहले से शादीशुदा उसी मौसा के साथ रह रही थी. पति कई दिनों से इनदोनों के निकलने का इन्तजार कर रहा था. और आज जैसे ही दोनों कुछ खरीददारी करने बाजार निकले पति ने देख लिया और फिर उसने अपनी पत्नी को बरगलाने वाले सम्बन्धी युवक की पिटाई कर दी. भीड़ जमा होने पर पुलिस उन्हें अपनी गिरफ्त में लेकर थाना ले आई.
      थाने में युवती अपने पति और अपनी माँ के विरोध में बोल रही थी. उसका कहना था कि जब मैं अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती हूँ तो क्या वे मुझे जबरदस्ती रखेंगे? उधर युवती के माँ ने बताया कि आरोपी युवक पहले से ही उनके घर आता था, पर उसे सम्बन्ध के कारण कभी शक नहीं हुआ था.
      समाचार लिखने तक कई शुभचिंतक इनकी समस्या का कोई हल निकालने के प्रयास में थे.
छि: मौसा जी ! शादीशुदा मौसा पर शादीशुदा युवती के साथ गलत सम्बन्ध का आरोप: मधेपुरा मार्केट में हुई पति और आरोपी मौसा के बीच मारपीट छि: मौसा जी ! शादीशुदा मौसा पर शादीशुदा युवती के साथ गलत सम्बन्ध का आरोप: मधेपुरा मार्केट में हुई पति और आरोपी मौसा के बीच मारपीट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 17, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.