मधेपुरा में फिल्म की शूटिंग: फिल्म अभिनेत्री से मधेपुरा टाइम्स की खास बातचीत

मधेपुरा में भोजपुरी फिल्म ‘भोजपुरिया बादशाह’ की शूटिंग चल रही है. भोजपुरी फिल्मों की अश्लीलता से दूर इस फिल्म का निर्माण प्रोडक्शन सिल्वर सिने प्लस मुंबई के द्वारा किया जा रहा है और निर्माता है सहरसा के मो० तनवीर हसन.
      समाज से अपराध और आतंकवाद को खत्म करने लिए प्रेरणा देती इस फिल्म की शूटिंग जिला मुख्यालय के पश्चिमी बाय पास रोड स्थित डा० आर. के. पप्पू के क्लिनिक में हुआ जिसमे फिल्म के हीरो को गोली लगती है और डॉक्टर उसे बचाते हैं. फिल्म में नायक को बचाने वाले डॉक्टर है डा० आर० के० पप्पू.
      शूटिंग के दौरान मधेपुरा टाइम्स ने फिल्म के हीरो, हीरोइन और विलेन से बातचीत की और फिल्म निर्माण की तकनीक और अनुभवों को साझा किया. फिल्म भोजपुरिया बादशाह में अभिनेत्री का रोल कर रही मुंबई की वीणा कदम इससे पहले हिट भोजपुरी फिल्म ‘बल्लू लोहार’ और ‘परदेशिया’ में भी काम कर चुकी है. बतौर कैरियर फिल्म इंडस्ट्री लड़कियों के लिए कितना सुरक्षित है के सवाल पर वीणा कदम ने इस संवाददाता को बताया कि मैं फिल्मों में करीब एक साल से काम रही हूँ. कैरियर के रूप में यह बेहद आकर्षक है और मुझे अभी तक कोई परेशानी नहीं हुई है.
        फिल्म में कुछ को छोड़कर अधिकाँश कलाकार स्थानीय हैं. निर्देशक पवन चन्द्र प्यारे और अभिनेता रॉकी सहरसा के हैं जबकि अभिनेत्री वीणा कदम मुंबई और सपना जायसवाल बनारस की हैं. खलनायक बालकृष्ण शर्मा कपसिया के हैं. यूनिट के सदस्यों ने बताया कि फिल्म आगामी 01 जनवरी को रिलीज होगी.
मधेपुरा में फिल्म की शूटिंग: फिल्म अभिनेत्री से मधेपुरा टाइम्स की खास बातचीत मधेपुरा में फिल्म की शूटिंग: फिल्म अभिनेत्री से मधेपुरा टाइम्स की खास बातचीत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 24, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.