कोशी की धरती पर पप्पू के हुंकार को मिला जनसमर्थन: जनअदालत में उमड़ा जनसैलाब

सहरसा के पटेल मैदान में आज जनसैलाब उमड़ा. मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव के आह्वानपर आयोजित जनअदालत में मौजूद लोगों ने सांसद के प्रति अपनी आस्था व्यक्त करते हुए उन्हें उनके द्वारा चलाये जा रहे अभियान में समर्थन देने का वादा किया.



      आज निर्धारित समय 12 बजे से पूर्व से ही लोगों भी भीड़ पटेल मैदान में आनी शुरू हो गई थी और फिर मैदान में उमड़ी भीड़ अपने लोकप्रिय नेता पप्पू यादव को सुनने का इन्तजार करने लगी.



      मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव और सुपौल की सांसद रंजीत रंजन के भाषण पर भीड़ उनके समर्थन में नारे लगाती रही और मंच पर बैठे उत्साहित राजद और कांग्रेस नेताओं का उत्साह चरम पर दिखने लगा. सांसद पप्पू यादव ने कहा कि हमारी लड़ाई जनता के आत्म सम्मान की लड़ाई है. उन्होंने जनता को देश का मालिक बनाने के लिए अपनी लड़ाई शुरू की है.



  सांसद ने जनअदालत से फर्जी डॉक्टरों के खिलाफ, निजी स्कूलों के संचालकों की मनमानी के खिलाफ, प्रशासन में व्‍याप्‍त भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान की शुरुआत करने की घोषणा की तो उपस्थित जनसैलाब ने भी उन्हें समर्थन देने का वादा किया. 



   सांसद पप्पू यादव ने जनअदालत में पहुंची जनता को शपथ दिलाई कि वह आत्म सम्मान, स्वच्छ प्रशासन और शराबबंदी के लिए संघर्ष करेंगे ताकि समाज में व्याप्त गंदगी और भ्रष्टाचार खत्म किया जा सके.



      मौके पर राजद, कॉंग्रेस के अलावे युवाशक्ति के कई बड़े नेता तथा कार्यकर्ता उपस्थित थे.
(13 अक्टूबर 2014)

वीडियो  में देखें भीड़ और सुनें सांसद को, यहाँ क्लिक करें.
कोशी की धरती पर पप्पू के हुंकार को मिला जनसमर्थन: जनअदालत में उमड़ा जनसैलाब कोशी की धरती पर पप्पू के हुंकार को मिला जनसमर्थन: जनअदालत में उमड़ा जनसैलाब Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 13, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.