चौसा में दिनदहाड़े गैंगवार में एक का मर्डर: हत्यारे चढ़े पब्लिक के हत्थे

 मधेपुरा जिले के चौसा थानान्तर्गत लौआलगान बाजार उस समय दहल गया जब दिनदहाड़े तीन अपराधियों ने एक व्यक्ति को सरेआम गोलियों से भून दिया. पर अपराधियों का दुर्भाग्य उसका पीछा कर रही थी. लौआलगान के साहसी लोगों ने तीन में से दो अपराधियों को धर दबोचा और फिर उन दोनों अपराधियों की धुनाई कर बुरी तरह घायल कर दिया.
      घटना करीब चार बजे के आसपास की है. जब मोटरसायकिल से भाग रहे एक व्यक्ति को मोटरसायकिल से ही पीछा कर रहे तीन हथियारबंद अपराधियों ने गोली मार दी. पर उसी समय गोली मार कर भाग रहे अपराधियों को वहां के लोगों ने पकड़ने का प्रयास किया. तीन में से एक तो भागने में सफल रहा पर दो पकड़े गए. पकड़ाए अपराधी भागलपुर जिला के कदुआ, पकड़ाबासा के हैं और मृतक की पहचान भागलपुर जिले के ही कदुआ पंचगछिया के ही विकास सिंह के रूप में हुई है.
      पकड़े गए दोनों अपराधियों, कारू सिंह तथा बीरो सिंह उर्फ विजय सिंह की लोगों ने इतनी ज्यादा पिटाई कर दी कि उन्हें इलाज के लिए बाहर भेजा गया है.
      घटना के कारण के बारे में सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हत्या गैंगवार का नतीजा है. घायल दोनों अपराधी भागलपुर के कुख्यात खोखा सिंह गिरोह के सदस्य बताये जाते हैं जबकि अपराधी चरित्र का मृतक विकास सिंह सत्तन सिंह का पुत्र बताया जाता है. सत्तन सिंह की हत्या भी पूर्व में गैंगवार में कर दी गई थी.
चौसा में दिनदहाड़े गैंगवार में एक का मर्डर: हत्यारे चढ़े पब्लिक के हत्थे चौसा में दिनदहाड़े गैंगवार में एक का मर्डर: हत्यारे चढ़े पब्लिक के हत्थे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 13, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.