‘बिहार बचाओ बिहार बनाओ’ अभियान के तहत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मंगल पाण्डेय पहुंचे मधेपुरा

|मुरारी कुमार सिंह|14 अक्टूबर 2014|
बिहार बचाओ बिहार बनाओ अभियान के तहत आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मंगल पाण्डेय मधेपुरा पहुंचे. कार्यक्रम के तहत जहाँ मंगल पाण्डेय जिले में कई स्थानों पर जाकर लोगों को आबियान के बारे में बताया वहीँ उन्होंने मधेपुरा के जिला अतिथिगृह में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में अन्य कई मुद्दों पर अपनी पार्टी के विचार स्पष्ट किये. उन्होंने कहा कि नियोजित शिक्षकों को उचित वेतनमान मिलना चाहिए. प्रदेश अध्यक्ष मंगल पाण्डेय ने कहा कि कई अन्य राज्यों में नियोजित शिक्षकों को जिस तर्ज पर वेतनमान मिल रहा है उसी तर्ज पर बिहार में भी मिलना चाहिए. वर्तमान सरकार में परीक्षा में उत्तीर्ण 80 हजार लड़कों को नियोजित नहीं किया जा सका है. शिक्षा हर किसी को मिलनी चाहिए. सरकार के सामने जो भी आवाजें उठाई जा रही है उन्हें लाठी-डंडे से दबाया जा रहा है.
      मंगल पाण्डेय ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद हमने सभी कारणों पर समीक्षा की और हम जनता में अपना विश्वास बढ़ाने के प्रयास में हैं. हमें पूरा विश्वास है कि अगले विधानसभा चुनाव में कोसी की जनता बिहार में बदलाव के लिए रूख करेगी. दवा घोटाले में सभी स्वास्थ्य मंत्रियों को क्लीन चिट देने के मामले पर मंगल पाण्डेय ने कहा कि मुख्यमंत्री को क्लीन चिट नहीं मिला है, सारा घोटाला उनकी देखरेख और जानकारी में हुआ है.
      बिहार बचाओ बिहार बनाओ अभियान के बारे में श्री पाण्डेय ने कहा कि इस अभियान के माध्यम से बिहार की जनता को बिहार की बदहाली की जानकारी दे रहे हैं और अभी जो बिहार में वर्ष 2005 से पहले की स्थिति आ गई है. हम जनता को जागरूक कर रहे हैं कि आगे आमसभा चुनाव में बिहार में विकास करने वाली सरकार भाजपा के नेतृत्व में बन सकती है.
      इस दौरान उनके साथ भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी विजय कुशवाहा, बिहार के पूर्व मंत्री रविन्द्र चरण यादव, भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल कुमार यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष अरविन्द कुमार अकेला, प्रवक्ता दिलीप सिंह, जटाशंकर कुमार, शौकत अली, विकास आनंद समेत कई नेता तथा कार्यकर्ता मौजूद थे.
‘बिहार बचाओ बिहार बनाओ’ अभियान के तहत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मंगल पाण्डेय पहुंचे मधेपुरा ‘बिहार बचाओ बिहार बनाओ’ अभियान के तहत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मंगल पाण्डेय पहुंचे मधेपुरा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 14, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.