अभी-अभी: मोटरसायकिलों की टक्कर में दो सवार बुरी तरह घायल: मधेपुरा एसपी ने घायलों को अपनी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया

|मुरारी कुमार सिंह|14 अक्टूबर 2014|
जिले में दुर्घटनाओं की संख्यां में लगातार बढोतरी है और आये दिन लोगों की या तो जानें जा रही हैं या फिर वे घायल होकर सड़क पर घंटों कराहते रहते है. अक्सर ऐसा होता है कि घायलों को उठाकर अस्पताल पहुंचाने वाले भी जल्दी नहीं मिलते हैं.
      पर आज देर शाम करीब साढ़े सात बजे मधेपुरा जिला मुख्यालय के बाय पास रोड में पंचमुखी चौक के पास नालंदा टेलीफोन बूथ के सामने हुई दुर्घटना में घायलों की किस्मत इस मामले में अच्छी थी कि जैसे ही आपस में उनकी मोटरसायकिल की आमने-सामने टक्कर हुई और वे घायल होकर सड़क पर गिरे, संयोग से मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक की गाड़ी उधर से गुजर रही थी.
      एक घायल मोटरसायकिल सवार सुजीत कुमार, जो मुरलीगंज के सिंगियोन का रहने वाला है और बताया गया कि वह डा० महाश्वेता का कम्पाउन्डर है और दूसरे मोटरसायकिल पर बशी अहमद (शानदार फूटवेयर) और जिओ रहमान थे जो घायल हो गए हैं. घटना के समय मधेपुरा एसपी आनंद कुमार सिंह घटनास्थल से गुजर रहे थे. जैसे ही उन्होंने दुर्घटना देखी, संवेदनशीलता का परिचय देते हुए अपनी गाड़ी रूकवाकर तीनों घायलों को सदर अस्पताल पहुंचवाया और खुद भी काफी देर तक अस्पताल में बैठे रहे.
      सभी घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बताई गई.
अभी-अभी: मोटरसायकिलों की टक्कर में दो सवार बुरी तरह घायल: मधेपुरा एसपी ने घायलों को अपनी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया अभी-अभी: मोटरसायकिलों की टक्कर में दो सवार बुरी तरह घायल: मधेपुरा एसपी ने घायलों को अपनी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 14, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.