मधेपुरा में हुआ मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल का हुआ भूमिपूजन: निर्माण कार्य शुरू

मधेपुरा में बहुप्रतीक्षित मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल की आधारशिला आज रख दी गई. मधेपुरा जिला मुख्यालय से करीब 5 किलोमीटर की दूरी पर सिंहेश्वर प्रखंड के सबैला में आज एक भव्य सरकारी कार्यक्रम आयोजित कर राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल का भूमि पूजन और कार्यारम्भ किया गया.
      25 एकड़ जमीन में करीब 780 करोड़ रूपये की लागत से बन रहे इस मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल की आधारशिला आज मुख्य अतिथि बिहार के स्वास्थ्य मंत्री रामधनी सिंह, कार्यक्रम के अध्यक्ष बिहार के वित्त मंत्री बिजेन्द्र प्रसाद यादव, विशिष्ट अतिथि राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री नरेंद्र नारायण यादव, मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव आदि ने रखी.
      मौके पर आयोजित कार्यक्रम में स्वास्थ्य मंत्री रामधनी सिंह ने कहा कि समाजवादी की धरती मधेपुरा पर आकर उन्हें गर्व महसूस हो रहा है. मेडिकल कॉलेज तथा अस्पताल का कार्य दो वर्षों में पूरा हो जाएगा और ये इससे इस इलाके के लोगों को अत्यंत सुविधा होगी.
      मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव ने कहा कि मधेपुरा में यूनिवर्सिटी बनने का श्रेय माननीय लालू प्रसाद जी को जाता है और यहाँ मेडिकल कॉलेज तथा इंजीनियरिंग कॉलेज का सपना भी उन्होंने ही देखा था. सांसद ने इस सपने को पूरा करने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भी सराहना की.
      मौके पर बिहार सरकार के मंत्री नरेंद्र नारायण यादव, बिजेन्द्र प्रसाद यादव, मधेपुरा के विधायक प्रो० चंद्रशेखर, सिंहेश्वर के विधायक रमेश ऋषिदेव आदि ने भी कार्क्रम में अपने विचार रखे.
मधेपुरा में हुआ मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल का हुआ भूमिपूजन: निर्माण कार्य शुरू मधेपुरा में हुआ मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल का हुआ भूमिपूजन: निर्माण कार्य शुरू Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 27, 2014 Rating: 5

1 comment:

  1. It's great to hear.Thanks to all our respected Ministers who have been thinking to shine about our district.
    Best Regards
    ----------Sandip Raj, Belokala

    ReplyDelete

Powered by Blogger.