फिर मधेपुरा में कालाबाजारी का 64 बोरा पकड़ाया: दो की गिरफ्तारी

|अमित कुमार|18 अगस्त 2014|
मधेपुरा जिला के मुरलीगंज थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश ने कालाबाजारी से बाजार में बिक्री के लिए ट्रैक्टर पर ले जाये जा रहे 64 बैग पीडीएस खाद्यान्न को थाना गुप्त सूचना के आधार पर पकड़ा है. रविवार की रात लगभग 9 बजें मीरगंज रेलवे ढ़ाला के समीप इस ट्रैक्टर को जब्त कर मुरलीगंज थाना लाया गया है. मौके पर पुलिस ने अरार ओपी के वीरगांव निवासी ट्रैक्टर चालक पुलकित कुमार को गिरफ्तार किया है. जब्त किए गए खाद्यान्न में 50 किलोग्राम प्रति बैग के 46 बैग गेहूं एवं 18 बैग चावल है.
कालाबाजारी के बोरे बरामदगी से सम्बंधित प्राथमिकी एमओ सत्य नारायण पासवान के लिखित बयान पर वीरगांव के व्यापारी हरेराम पौद्दार एवं ट्रैक्टर चालक पुलकित कुमार के विरुद्ध थाना में 7 ईसी एक्ट के तहत दर्ज की गयी है. एमओ श्री पासवान ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि ट्रैक्टर चालक के दिए गए बयान पर वीरगांव के पीडीएस बिक्रेता सुनीता देवी पति अरविंद यादव एवं मुरलीगंज कार्तिक चैक निवासी व्यवसायी अमीत कुमार चौधरी की संलिप्तता की भी जांच की जा रही है.
फिर मधेपुरा में कालाबाजारी का 64 बोरा पकड़ाया: दो की गिरफ्तारी फिर मधेपुरा में कालाबाजारी का 64 बोरा पकड़ाया: दो की गिरफ्तारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 18, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.