मधेपुरा के एक दारोगा के गैरधर्म की महिला से अनैतिक सम्बन्ध से परिवार मुश्किल में

|वि० सं०|22 जुलाई 2014|
मधेपुरा के ही एक दारोगा की करतूत से उनका अपना ही परिवार मुश्किल में पड़ गया है. मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज थाना में पदस्थापित और आरा जिला के रहने वाले एक दारोगा के पहली पत्नी रहते दूसरी औरत को रखने का मामला जब पहली पत्नी के सामने खुला तो अब दारोगा जी मानसिक तनाव में या फिर गैर औरत की मुहब्बत में अपनी ड्यूटी से गायब हो गए हैं.
       सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पूर्व से शादीशुदा और बाल-बच्चेदार दारोगा जी करीब दस साल पहले उस समय एक मुस्लिम महिला के मुहब्बत में जाल में फंसे जब वे मोतिहारी में पदस्थापित थे. पत्नी और बच्चों के बिना रह रहे दारोगा जी को अन्य महिला का साथ खूब भाया और प्यार परवान चढ़ता गया और दारोगा जी ने उसे दूसरी पत्नी की तरह साथ रखना शुरू कर दिया. मधेपुरा में दारोगा जी ने शुरू से ही बेगम और उसके चार बच्चों को साथ रखा और सबकी परवरिश का भी जिम्मा उठाया.
      कहते हैं कि पहली पत्नी जब यहाँ आना चाहती थी तो दारोगा जी उसे जगह ठीक नहीं है, मेरी ड्यूटी का कोई ठिकाना नहीं है, ये उग्रवाद प्रभावित क्षेत्र है आदि आदि कहकर टालते रहे. पर पहली पत्नी जब अचानक बिना बताये पति से जरूरी बातें करने मधेपुरा आई और खोजकर पति के निवास पर गई तो वहां उसने दूसरी महिला को देखा. पूछने पर जब दूसरी महिला ने अपने को दारोगा जी की पत्नी बताया तो पहली पत्नी के पैरों तले से जमीन खिसक गई. पर दारोगा जी ने पहले तो अपनी पहली पत्नी और बच्चों को पहचानने से इनकार कर दिया और बाद में साफ़ कह दिया कि चाहे मुझपर मुकदमा करो या जेल भेजो मैं दूसरी महिला और बच्चों के साथ ही रहूँगा. मधेपुरा टाइम्स को मिली जानकारी के अनुसार मोतिहारी में दूसरी महिला खाना बनाने का काम करती थी और उसके शौहर का इंतकाल हो चुका था. चार बच्चों की माँ उस महिला ने दारोगा जी का जमकर आर्थिक शोषण भी करती आ रही है, पर फिर भी दारोगा अपनी पहली पत्नी और बच्चों से दूर भाग रहे हैं.
इधर दारोगा जी को पहले घर से भी चार बच्चे हैं और जाहिर है इनकी करतूत से परिवार अचानक से मुसीबत में आ चुका है.
मधेपुरा के एक दारोगा के गैरधर्म की महिला से अनैतिक सम्बन्ध से परिवार मुश्किल में मधेपुरा के एक दारोगा के गैरधर्म की महिला से अनैतिक सम्बन्ध से परिवार मुश्किल में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 22, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.