भारत गैस की मोबाइल बुकिंग सर्विस : नहीं कराया है तो अभी करा लें मोबाइल रजिस्टर्ड

|मुरारी कुमार सिंह|23 जुलाई 2014|
घरेलू गैस सिलिंडर मिलने में परेशानी होना आम बात है. गैस एजेंसी पर लंबी लाइनें देखकर उसके पीछे खड़ा होना उपभोक्ताओं को मायूस कर देता है. पर ये बात भी सच है कि जानकारी के अभाव में भी लोग विभिन्न समस्याओं से नाहक ही जूझते रहते हैं.
      मधेपुरा में भारत गैस के सिलिंडर को उपभोक्ताओं तक पहुँचाने की मुख्य एजेंसी मेजर योगेन्द्र गैस एजेंसी की मोबाइल बुकिंग सर्विस काफी हद तक उपभोक्ताओं की परेशानी को कम करने वाला है.
      मेजर योगेन्द्र गैस एजेंसी के प्रोप्राइटर संजय कुमार जायसवाल इस सेवा की विस्तृत जानकारे देते हुए बताते हैं कि सिर्फ इस सर्विस का लाभ उठाने के लिए सिर्फ एक बार उपभोक्ताओं को एजेंसी पर अपने वोटर आईडी या ड्राइविंग लायसेंस के साथ आकर अपने मोबाइल को रजिस्टर्ड कराना होता है. उसके बाद उपभोक्ता गैस सिलिंडर की जरूरत होने पर अपने रजिस्टर्ड मोबाइल से 9473356789 पर कॉल कर कुछ ही सेकेण्ड में गैस बुक करा सकते हैं. इससे उपभोक्ताओं को लंबी लाइन से छुटकारा मिल सकता है.
भारत गैस की मोबाइल बुकिंग सर्विस : नहीं कराया है तो अभी करा लें मोबाइल रजिस्टर्ड भारत गैस की मोबाइल बुकिंग सर्विस : नहीं कराया है तो अभी करा लें मोबाइल रजिस्टर्ड  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 23, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.