मुरलीगंज की कृति, ईशा और सूरज ने किया इंटर कॉमर्स परीक्षा में जिले का नाम रौशन

 |नि० प्र०|01 जून 2014|
मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अन्तर्गत एल.पी.एम कॉलेज की छात्रा कृति कुमारी, ईशा अग्रवाल एवं छात्र सूरज कुमार नें बिहार बोर्ड इंटरमीडिएट कॉमर्स की परीक्षा में उम्दा अंक लाकर प्रखंड तथा जिले का नाम रौशन किया है.
 मुरलीगंज गोंसाय टोला के कन्हैया साह एवं लक्ष्मी देवी की पुत्री कृति कुमारी ने 345 अंक प्राप्त कर मुरलीगंज में प्रथम एवं जिले में तीसरा स्थान प्राप्त किया. दूसरी तरफ मुरलीगंज प्रखंड मुख्यालय के गोल बाजार निवासी बलराम अग्रवाल एवं गिरजा देवी की पुत्री ईशा अग्रवाल 342 अंक प्राप्त कर मुरलीगंज मे दूसरा तथा पूरे जिला में चौथा स्थान प्राप्त किया. ईशा अग्रवाल के अंक की खासियत यह है कि इसने एकाउंटिंग विषय में 87% अंक प्राप्त कर लिया जो कि मधेपुरा जिला में सबसे अधिक है.
साथ ही मुरलीगंज गोल बाजार के ही निवासी प्रमोद अग्रवाल के पुत्र सूरज अग्रवाल को एकाउंटेसी में 81% अंक प्राप्त हुए जो कि जिले में तीसरा सबसे अधिक अंक है.
कॉमर्स में उम्दा प्रदर्शन करने के बाद तीनों छात्र-छात्राओं ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि हमारा लक्ष्य चार्टर्ड एकाउंटेंट बनना है. तीनों ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता पिता, भाई बहन एवं शिक्षकों को दिया. इनकी सफलता पर प्रिंस कुमार, शुभम अग्रवाल, आदित्य राज, सूरज सोनी, चिक्की अग्रवाल, रोहित भगत, राहुल अग्रवाल, अलिशा अग्रवाल आदि ने इन्हें शुभकामनाएं दी हैं.
मुरलीगंज की कृति, ईशा और सूरज ने किया इंटर कॉमर्स परीक्षा में जिले का नाम रौशन मुरलीगंज की कृति, ईशा और सूरज ने किया इंटर कॉमर्स परीक्षा में जिले का नाम रौशन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 01, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.