जिला अनुश्रवण समिति की बैठक में सांसद और डीएम ने विकास की प्रतिबद्धता दुहराई

|मुरारी कुमार सिंह|23 जून 2014|
जिला स्तरीय निगरानी और अनुश्रवण समिति की बैठक आज जिला मुख्यालय के झल्लू बाबू डीआरडीए सभागार में मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव की अध्यक्षता में हुई. अपने संबोधन भाषण में सांसद ने कहा कि हमारे देश के जो नैतिक मूल्य और आदर्श हैं उनके प्रति हमलोगों की प्रतिबद्धता है जिसे हमें अनुशासन के साथ पालन करना है. हमारे सामने आम लोगों के विकास के लिए कुछ लक्ष्य निर्धारित हैं उसे हमें पूरा करना है और सरकारी योजना का लाभ आमलोगों तक कैसे पहुंचे इसके लिए हमें तन्मयता से काम करना है.
      जिले के अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में सांसद पप्पू यादव ने कहा कि जिले से लेकर प्रखंड स्तर तक दलालों को हटाने के लिए आमलोगों के लिए गाइडलाईन बनाना है.
      सांसद को धन्यवाद ज्ञापन करते हुए मधेपुरा के जिलाधिकारी गोपाल मीणा ने बैठक की कार्यवाही से अवगत कराते हुए जिले में चल रही सभी योजनाओं की चर्चा की. इंदिरा आवास योजना, मनरेगा योजना, प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत लक्ष्य और प्रगति की भी समीक्षा की.
      बैठक में अन्य पदाधिकारियों तथा जनप्रतिनिधियों ने भी कई अन्य विषयों पर अपना पक्ष रखा.
जिला अनुश्रवण समिति की बैठक में सांसद और डीएम ने विकास की प्रतिबद्धता दुहराई जिला अनुश्रवण समिति की बैठक में सांसद और डीएम ने विकास की प्रतिबद्धता दुहराई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 23, 2014 Rating: 5

2 comments:

  1. ये सुखद संदेश है, सांसद और जिलाधिकारी एक साथ गंभीर हो तो निश्चित रूप से जिले के विकास के कार्य में तेजी आएगी, खासकर तब जब श्री पप्पू यादव जी जैसे सांसद और गोपाल मीणा जैसे जिलाधिकारी एक साथ विकास के कार्यों का अवलोकन करे। दोनों को धन्यवाद।

    ReplyDelete
  2. ये सुखद संदेश है, सांसद और जिलाधिकारी एक साथ गंभीर हो तो निश्चित रूप से जिले के विकास के कार्य में तेजी आएगी, खासकर तब जब श्री पप्पू यादव जी जैसे सांसद और गोपाल मीणा जैसे जिलाधिकारी एक साथ विकास के कार्यों का अवलोकन करे। दोनों को धन्यवाद।

    ReplyDelete

Powered by Blogger.