सदर अस्पताल मधेपुरा का निरीक्षण करने पहुँची बिहार राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग

|मुरारी कुमार सिंह|22 जून 2014|
बिहार राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की सदस्य ललिता जायसवाल ने आज मधेपुरा सदर अस्पताल का निरीक्षण किया और कई जगह कुव्यवस्था देखकर नाराज भी हुई. औचक निरीक्षण के क्रम में उन्होंने सदर अस्पताल के सभी वार्डों में जाकर वहाँ की का जायजा लिया और अस्पताल के अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए.
      अधिकारी ने रोगियों से भी उनका हालचाल पूछा और उन्हें होने वाली परेशानी के बारे में भी जानकारी ली. उसके बाद अधिकारी ने मधेपुरा के सिविल सर्जन एन. के. विद्यार्थी के साथ एक मीटिंग आयोजित कर समस्याओं पर बात कि.
      मधेपुरा टाइम्स से बात करते हुए बिहार राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की अधिकारी ललिता जायसवाल ने बताया कि कुल मिलाकर यहाँ की स्थिति संतोषजनक है और जो भी कमियां हैं उन्हें दूर करने के प्रयास किये जायेंगे. उन्होंने कहा कि यहाँ सिर्फ गरीब तबके के मरीज ही आते हैं, अमीर मरीज नहीं आते हैं. इसपर भी विचार करने की आवश्यकता है.
सदर अस्पताल मधेपुरा का निरीक्षण करने पहुँची बिहार राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग सदर अस्पताल मधेपुरा का निरीक्षण करने पहुँची बिहार राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 22, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.