मधेपुरा में दिनदहाड़े सात लाख की लूट: बैंक से निकाल कर जाते समय घटी घटना

|ब्रजेश सिंह|05 जून 2014|
मधेपुरा जिला के आलमनगर प्रखंड मुख्यालय में बाजार में आज दिनदहाड़े सात लाख रूपये की लूट से इलाके में दहशत का माहौल है. घटना आज तब हुई जब आलमनगर उत्तरी पंचायत के पंचायत सचिव बैंक से वृद्धावस्था पेंशन की राशि उठा कर बांटने ले जा रहे थे. उसी समय अज्ञात अपराधियों ने इस लूट की घटना को अंजाम दे दिया.
      मिली जानकारी के अनुसार बीडीओ आलमनगर के आदेश पर प्रखंड के सभी पंचायतों में सामाजिक पेंशन की राशि लाभुकों में बांटी जानी थी. इसी के तरह आज आलमनगर उत्तरी पंचायत में शिविर लगाया गया था. लाभुकों में राशि के वितरण के लिए आलमनगर उत्तरी पंचायत के पंचायत सेवक महानंद यादव आलमनगर की स्टेट बैंक शाखा से सात लाख रूपये निकाल कर जा रहे थे कि अपराधियों ने उनसे रूपये लूट लिए.
      पंचायत सेवक महानंद यादव के अनुसार उन्होंने बीडीओ के सामने ही बैंक से रूपये निकाले और हैंडबैग में रखकर पंचायत समिति सदस्य आलमनगर उत्तरी धर्मेन्द्र मंडल के साथ बैंक परिसर से निकल कर महज 50 गज की दूरी पर पेट्रोल पम्प के समीप एक दवा दूकान से दवा लेने लगे और बैग को दुकान के सामने बेंच पर रखकर दवा दुकानदार को दवा के रूपये देने लगे. इसी बीच अपराधी बैग लेकर भगा गए.
      इतने बड़े लूट की घटना की जानकारी मिलते ही मधेपुरा के एसपी आनंद कुमार सिंह, उदाकिशुनगंज के एसडीपीओ रहमत अली आदि घटना स्थल पर पहुँच गए. आलमनगर थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है.
मधेपुरा में दिनदहाड़े सात लाख की लूट: बैंक से निकाल कर जाते समय घटी घटना मधेपुरा में दिनदहाड़े सात लाख की लूट: बैंक से निकाल कर जाते समय घटी घटना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 05, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.