सिंहेश्वर का कुख्यात पम्पल सिंह चढ़ा मधेपुरा पुलिस के हत्थे

|मुरारी कुमार सिंह|13 मई 2013|
मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर स्थित पेट्रोल पंप के एक कर्मचारी के घर पर गोली चला कर दहशत फैलाने वाले कुख्यात पंपल सिंह को बीती रात सिंहेश्वर पुलिस ने धर दबोचा. पुलिस को पंपल सिंह की तलाश कई मामलों थी. पंपल सिंह के खिलाफ सिंहेश्वर थाना में दो मामले दर्ज हैं.
मिली जानकारी के मुताबिक सिंहेश्वर थानाध्यक्ष सुमन कुमार सिंह को बीती रात गुप्त सूचना मिली कि पंपल सिंह सिंहेश्वर बाजार से अपने गांव रामपट्टी की ओर जा रहा है. उन्होंने त्वरित कार्रवाई करते हुए सिंहेश्वर मेला ग्राउंड से आगे बढ़ते ही पंपल सिंह को काफी दूर खदेड़ कर गिरफ्तार कर लिया. मधेपुरा एसपी आनंद कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त पंपल सिंह पर सिंहेश्वर थाना में कांड संख्यां 183/13, कांड संख्यां 80/13 सहित कई अन्य मामले दर्ज थे. उन्होंने पुलिस की इस सफलता का सारा श्रेय थानाध्यक्ष सुमन कुमार सिंह और उनके सहयोगियों को दिया. उन्होंने कहा कि सिंहेश्वर पुलिस द्वारा की गयी गिरफ्तारी से क्षेत्र में आपराधिक गतिविधि में कमी आयेगी. पुलिस पंपल सिंह के आपराधिक रिकार्ड को खंगालने में लगी है.
      बता दें कि पंपल सिंह कभी कोसी का आतंक कहे जाने वाले सूरज सिंह के भाई हैं और माना जा रहा है कि इसी वजह से पंपल सिंह ज्यादा चर्चा में रहे हैं. हालांकि वर्तमान में सूरज सिंह ने अपराध की दुनियां को अलविदा कह दिया है और समाज की मुख्यधारा से जुड़कर अपनी अलग पहचान बना रहे हैं.
सिंहेश्वर का कुख्यात पम्पल सिंह चढ़ा मधेपुरा पुलिस के हत्थे सिंहेश्वर का कुख्यात पम्पल सिंह चढ़ा मधेपुरा पुलिस के हत्थे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 13, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.