‘पति-पत्नी की सरकार ने बिहार में जंगल राज कायम किया था, देश के लिए नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बनना आवश्यक.’: मधेपुरा में बोले सुशील मोदी: मधेपुरा चुनाव डायरी (65)

|आलमनगर से ब्रजेश सिंह/मुरलीगंज से विकास|25 अप्रैल 2014|
आलमनगर के पानी टंकी मैदान और मुरलीगंज के बी.एल. हाई स्कूल के मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि देश की ऐसी  स्थिति में नरेन्द्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनना आवश्यक बन गया है. लेकिन नमो प्रधानमंत्री तब बनेंगे जब मधेपुरा लोक सभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी विजय कुमार सिंह को आप सभी अपार मतों से विजयी बनाऐंगे.  उन्होनें मनमोहन सिंह को भारत का सबसे कमजोर व निरीह प्रधानमंत्री बताया. श्री मोदी ने नीतीश कुमार की भी आलोचना करते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने कांग्रेस के इशारे पर भाजपा के साथ गठबंधन तोड़कर बिहार की जनता के साथ विश्वासघात किया है,  जिसका सबक आप सभी इस लोकसभा चुनाव में उन्हें अवश्य सिखाएं. नीतीश जी को नमो दंगाई नजर आते हैं, जबकि नरेन्द्र मोदी ग्यारह वर्षों से गुजरात के मुख्यमंत्री हैं और उनके राज्य में आज तक एक भी दंगे नही हुए हैं. उन्होनें लालू प्रसाद की पन्द्रह वर्षों के शासन काल में बिहार में जंगल राज कायम कर दिया था. लेकिन इस चुनाव में लालू यादव नें लालटेन लेकर पप्पू यादव को मधेपुरा में पुनः उतारे हुए है. जिस पप्पू यादव के नाम से पूर्णियाँ के व्यवसायी काँपते थे वही पप्पू यादव आपके यहाँ राजद प्रत्याशी हैं. लेकिन मतदाता इसबार डरने के बजाय उन्हे करारा जवाब देंगे.
अपने उन्होने देश में व्याप्त महँगाई एवं भ्रष्टाचार के लिए यूपीए के सोनिया मनमोहन सरकार को जिम्मेवार ठहराया. उन्होनें लोगों से अबकी बार मोदी सरकार का जमकर नारा लगवाया तथा लोगों नें भी अपने अपने हाथ उठाकर नमो को पीएम बनाने का संकल्प भी दोहराया. सभा को भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डा० सीपी ठाकुर, पूर्व आपदा प्रबंधन मंत्री डा० रेणु कुशवाहा, पूर्व सांसद विश्वमोहन कुमार, पूर्व मंत्री डा० रविन्द्र चरण यादव, पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष डा० रामनरेश सिंह ने भी संबोधित करते हुए लोगों से नमो को प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा प्रत्याशी विजय कुमार सिंह को भारी मतों से विजयी बनाने का आग्रह किया.
‘पति-पत्नी की सरकार ने बिहार में जंगल राज कायम किया था, देश के लिए नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बनना आवश्यक.’: मधेपुरा में बोले सुशील मोदी: मधेपुरा चुनाव डायरी (65) ‘पति-पत्नी की सरकार ने बिहार में जंगल राज कायम किया था, देश के लिए नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बनना आवश्यक.’: मधेपुरा में बोले सुशील मोदी: मधेपुरा चुनाव डायरी (65) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 25, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.