‘फिर गुमराह कर रहें हैं शरद यादव’ - प्रो सूरज यादव

|ए.सं.|23 फरवरी 2014|
भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रो सूरज यादव (उर्फ़ सूरज मंडल) ने मधेपुरा के सांसद शरद यादव पर पुनः क्षेत्र की जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि कल शनिवार को रेल राज्यमंत्री अधीर रंजन चौधरी व जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद शरद यादव ने सहरसा के बंगाली बाज़ार में ओवरब्रिज के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया है। इससे पहले भी शरद यादव के कार्यकाल में ही दो बार ओवरब्रिज के निर्माण का शिलान्यास किया गया है। किंतु ओवरब्रिज का निर्माण नहीं हो सका। इस बार ब्रिज का निर्माण रेलवे एवं बिहार सरकार द्वारा 50-50 प्रतिशत कास्ट शेयरिंग के आधार पर किया जाना है।
प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए भाजपा नेता और प्राध्यापक, दिल्ली विश्वविद्यालय प्रो० सूरज यादव ने कहा कि यह शिलान्यास भी चुनाव के मद्देनज़र हड़बड़ी में जनता को गुमराह करने के इरादे से ही किया गया है। भूतल परिवहन मंत्रालय का एनओसी अभी भी इस परियोजना को प्राप्त नहीं है। इसलिए यह शिलान्यास भी एक छलावा है। इस तरह बीरपुर और बिहपुर के बीच राष्ट्रिय राजमार्ग एन एच 106, जो प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के कार्यकाल में प्रस्तावित हुआ था, उस परियोजना को आज तक योजना आयोग की मंजूरी प्राप्त नहीं होने से, उसके चौड़ीकरण और निर्माण के लिए केंद सरकार से राशि आवंटित नहीं है, और स्थानीय सांसद शरद यादव को इसके लिए न समय था और न होगा। 
इस तरह चुनाव के समय लोगों को बरगलाने वाले इस राष्ट्रीय नेता को इस बार राष्ट्रीय समस्यों से निपटने के लिए मधेपुरा संसदीय क्षेत्र से विदा करने का निर्णय लेने का आह्वान करते हुए सूरज मंडल ने कहा है कि मधेपुरा को ईमानदार और संघर्षशील सांसद चुनने का समय आ गया है।
‘फिर गुमराह कर रहें हैं शरद यादव’ - प्रो सूरज यादव ‘फिर गुमराह कर रहें हैं शरद यादव’ - प्रो सूरज यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 23, 2014 Rating: 5

1 comment:

  1. Everybody know that This type of inauguration is nothing but repeated making fool to the people of Saharsa. Sharadji will certainly loose the coming Loksabha election from Madhepura.People of this consituency wants a young , local , honest and dynamic person with good image for representation of Loksabha .

    ReplyDelete

Powered by Blogger.