मेजर रामनरेश सिंह और सार्जेंट सुजीत चौधरी के तबादले पर विदाई समारोह

|ओम प्रकाश/मुरारी कुमार सिंह|23 फरवरी 2014|
मधेपुरा पुलिस के मेजर रामनरेश सिंह और सार्जेंट सुजीत कुमार चौधरी के मधेपुरा से स्थानान्तरण पर आज इन दोनों को भावभीनी विदाई दी गई.
सिंहेश्वर स्थित मधेपुरा पुलिस लाईन में दोनों पुलिस आधिकारी मेजर रामनरेश सिंह और सार्जेंट सुजीत कुमार चौधरी के विदाई के अवसर पर आज एक समारोह का आयोजन किया गया. मेजर रामनरेश सिंह का तबादला औरंगाबाद तथा सुजीत कुमार चौधरी का तबादला पुलिस मुख्यालय पटना में हुआ है. इस विदाई समारोह पर मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार सिंह ने कहा श्री सिंह अपनी ड्यूटी पूरी लगन और ईमानदारी से निभाया और पता नहीं इनकी कमी पूरी हो पाती है या नहीं. इस मौके पर पुलिस विभाग के सैंकड़ों पुलिसकर्मियों ने दोनों अधिकारियों का फूल-माला से स्वागत कर उन्हें विदा किया. पुलिस लाइन में इस विदाई समारोह में डीएसपी कैलाश प्रसाद, इन्स्पेक्टर ब्रज नंदन मेहता, मधेपुरा के इन्स्पेक्टर सह थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिंह, पुलिस मेंस एशोसिएशन के अध्यक्ष राम इकबाल सिंह, मंत्री पंकज यादव, कोषाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह समेत सैंकड़ों पुलिसकर्मी मौजूद थे. मौके पर कमांडो के मुखिया बिपिन कुमार ने विदाई गीत गाकर सबों की आँखें नम कर दी.
मेजर रामनरेश सिंह और सार्जेंट सुजीत कुमार चौधरी के मधेपुरा से स्थानान्तरण पर मधेपुरा स्थित ट्रेनिंग सेंटर (सीटीएस) में भी विदाई समारोह का आयोजन किया गया.
मेजर रामनरेश सिंह और सार्जेंट सुजीत चौधरी के तबादले पर विदाई समारोह मेजर रामनरेश सिंह और सार्जेंट सुजीत चौधरी के तबादले पर विदाई समारोह Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 23, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.