एक नोट, कमल पर वोट कार्यक्रम है जारी

 |ए.सं.|21 फरवरी 2014|
जिले भर में भाजपा नेताओं तथा कार्यकर्ताओं के द्वारा एक नोट, एक वोट कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. गुरूवार को मधेपुरा न्यायालय परिसर में भाजपा द्वारा आयोजित सहयोग के लिए एक नोट तथा कमल पर वोट का आयोजन भाजपा अधिवक्ता मंच के जिलाध्यक्ष बालकृष्ण कुमार के नेतृत्व में किया गया. इस कार्यक्रम में साथ-साथ भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल कुमार यादव, सहकारिता मंच जिलाध्यक्ष विजय कुमार विजेता, दिनेश कुमार, संजीव कुमार संजू, रमेश चंद्र यादव, नेपाली रजक, श्याम सुन्दर यादव तथा अन्य अधिवक्ताओं ने भी घूम-घूमकर अधिवक्तागण तथा आमजनों से इस कार्यक्रम में सहयोग करने का आग्रह किया.

      उधर जिले के अन्य भागों में भी एक नोट, एक वोट कार्यक्रम भाजपा के नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए चल रहा है. कोशी और पूर्णियां क्षेत्रीय संगठन प्रभारी ए. बी. गिरी के मार्गदर्शन में चल रहे इस कार्यक्रम में मुरलीगंज में भी मुकेश सिंह, सुशील साह, रवि यादव, मनोज भगत, उपेन्द्र आनंद आदि के संयोजन में एक नोट एक वोट के तहत लोगों को बीजेपी के प्रति आकर्षित करने के प्रयास किये जा रहे हैं.
एक नोट, कमल पर वोट कार्यक्रम है जारी एक नोट, कमल पर वोट कार्यक्रम है जारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 21, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.