गिरफ्तार साथियों की रिहाई को लेकर एआईएसएफ का प्रदर्शन

|मुरारी कुमार सिंह|18 जनवरी 2014|
राज्यव्यापी आह्वान पर विधानसभा मार्च करते समय गिरफ्तार साआथियों की रिहाई के साथ विधानसभा मार्च के दौरान प्रस्तुत मांगों को लेकर आल इंडिया स्टूडेंट फेडरेशन (एआईएसएफ) मधेपुरा ने जिला मुख्यालय के टी.पी. कॉलेज, पी.एस. कॉलेज तथा विश्वविद्यालय मुख्यालय के कामकाज को बाधित कर दिया.
      एआईएसएफ के जिलाध्यक्ष मो० वसीमुद्दीन और जिला सचिव संतोष कुमार सुमन के नेतृत्व में आज के आंदोलन को संबोधित करते हुए एआईएसएफ के बिहार के संयुक्त राज्य सचिव हर्षवर्धन सिंह राठौर ने कहा कि छात्रों की विभिन्न मांगों को लेकर विधानसभा मार्च कर रहे छात्र-छात्राओं की गिरफ्तारी यह दिखाता है कि नीतीश सरकार तानाशाही हो चुकी है. यदि छात्रों की रिहाई जल्द नहीं हुई तो वे चरणबद्ध आंदोलन करेंगे.
      आंदोलन कर रहे छात्रों ने विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार को भी जाम कर दिया. आंदोलन में मुख्य रूप से राजीव, रंजीत, केशव, रमण, तेजप्रताप, अमित, सलमान, राजू, आलोक, आशीष, दिलखुश, शशि समेत दर्जनों छात्र उपस्थित थे.
गिरफ्तार साथियों की रिहाई को लेकर एआईएसएफ का प्रदर्शन गिरफ्तार साथियों की रिहाई को लेकर एआईएसएफ का प्रदर्शन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 18, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.