शहर के ‘एक्सीडेंट जोन’ में फिर दुर्घटना

|रिपु कुमारी|11 जनवरी 2014|
इसे कई लोग मधेपुरा शहर का एक्सीडेंट जोन मानते हैं. जिला मुख्यालय में पंचमुखी चौक से लेकर जिला अतिथिगृह तक मुख्य सड़क पर आये दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं. दरअसल पंचमुखी चौक पर पांच तरफ से रास्ता आकर मिलती है, इसी वजह से सतर्कता में थोड़ी सी भी चूक दुर्घटना का कारण बन जाती है. और अतिथिगृह (आईबी) के सामने सड़क अचानक इस कदर मुड जाती है कि तेज गति में वाहनों का नियंत्रण खोना भी यहाँ आम है.
      आज सुबह करीब साढ़े छ: बजे एक ट्रक ने भी अतिथिगृह के सामने अपना संतुलन खो दिया. नतीजा ट्रक नंबर BR 19 F 6678 दुर्घटना का शिकार हो गई. यह ट्रक मुरलीगंज में गैमन इण्डिया के लिए गिट्टी गिराकर वापस सहरसा जा रही थी. नियंत्रण खोने के बाद ट्रक सामने एक टेलीफोन के खम्भे को उखाड़ते हुए एक मकान की बाउंड्री को तोड़कर रुक गई. लोगों का कहना है कि ट्रक खलासी चला रहा था. घायल खलासी सुमित कुमार को अस्पताल में दाखिल किया गया है. जबकि ट्रक ड्राइवर ने अपना बचाव करते हुए कहा कि गाड़ी वही चला रहा था, स्टेयरिंग फेल हो गया था. बताया गया कि दुर्घटना में एक मोटरसाइकिल सवार को भी मामूली चोटें आई.
शहर के ‘एक्सीडेंट जोन’ में फिर दुर्घटना शहर के ‘एक्सीडेंट जोन’ में फिर दुर्घटना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 11, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.