माता बनी कुमाता: दो मासूम को छोड़ गैर मर्द के इश्क में भागी

|मुरारी कुमार सिंह|10 दिसंबर 2013|
पहले यह बात कही जाती थी कि पूत कपूत भले ही हो जाय, पर माता कभी कुमाता नहीं हो सकती है. पर समय ने मानो सबकुछ बदल कर रख दिया है. माताएं बिना संकोच के अब कुमाताएं हो रही हैं. वर्ना कलेजे के टुकड़ों को यूं मझधार में छोड़ देने की घटनाएं न घटती.
      ताजा मामला मधेपुरा जिले के मधेपुरा थाना के घैलाढ़ ओपी के श्रीनगर गाँव की है जहाँ विनीता देवी नामकी महिला दो मासूम बच्चों और पति को सोता छोड़ घर से गायब हो गई. विनीता के पति अनिल साह ने गाँव के ही प्रदीप साह पर अपनी पत्नी को भगा लेने का आरोप लगाया है. घैलाढ़ ओपी में आवेदन देते हुए अनिल साह ने आरोप लगाया है कि उसने कई बार अपनी पत्नी को प्रदीप साह के साथ नाजायज अवस्था में देखा था. पंचायत स्तर पर उसने मामला सुलझाने का भी प्रयास किया था. पर आखिर में पत्नी उसे और बच्चों को छोड़ निकल गई. अनिल ने यह भी कहा कि बच्चों के भरणपोषण के लिए वह हरियाणा कमाने जाता था, इसी बीच प्रदीप विनीता पर डोरे डालने में सफल रहा. पुलिस ने मामला दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है.
माता बनी कुमाता: दो मासूम को छोड़ गैर मर्द के इश्क में भागी माता बनी कुमाता: दो मासूम को छोड़ गैर मर्द के इश्क में भागी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 10, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.