राज्य डांस प्रतियोगिता में 42 में 24 मेडल पर मधेपुरा का कब्ज़ा

|मुरारी कुमार सिंह|11 दिसंबर 2013|
डांस के क्षेत्र में पहली बार मधेपुरा ने यह साबित कर दिखा दिया है कि चाहे पढ़ाई हो या फिर कला, यहाँ के बच्चों का जलवा राज्य स्तर पर है. बिहार डांस स्पोर्ट्स एशोसिएशन के द्वारा पटना के कंकड़बाग स्थित रॉक एन रॉल हॉल में थर्ड बिहार स्टेट डांस स्पोर्ट्स चैम्पियनशिप में मधेपुरा के बच्चों का दबदबा रहा. कुल 42 मेडल्स में से मधेपुरा ने 24 पर अपना कब्ज़ा कर लिया.
      मधेपुरा जिला डांस स्पोर्ट्स एशोसिएशन के बैनर तले अंडर-8 की नायशा ने जहाँ स्वर्ण पदक जीता, वहीं उसे बेस्ट प्लेयर अवार्ड भी मिला. स्वर्ण पदक पाने वाले अन्य प्रतिभागी हैं, अर्चना विनोद, स्वास्तिक झा, श्रावणी झा, अर्जुन विनोद, पल्लवी राज, मयंक राज, मार्शलीन शॉ, अंजलि, नेहा आनंद, नीतू, स्मृति और डांस डायरेक्टर शकील.
      बता दें कि जिला स्तरीय डांस प्रतियोगिता गत 24 नवंबर को जिला डांस स्पोर्ट्स एशोसिएशन के अध्यक्ष विनोद कुमार, सचिव सावंत कुमार रवि, टीम मैनेजर शैलेन्द्र कुमार और चंदा सिंह के दिशानिर्देश में आयोजित की गई थी.
[Madhepura got 24 Medals out of 42 in State Level Dance Competitions]
राज्य डांस प्रतियोगिता में 42 में 24 मेडल पर मधेपुरा का कब्ज़ा राज्य डांस प्रतियोगिता में 42 में 24 मेडल पर मधेपुरा का कब्ज़ा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 11, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.