डीएम-एसपी ने लिया छठ के घाटों का जायजा: सुरक्षा पर कई निर्देश

 |एमटी रिपोर्टर|05 नवंबर 2013|
आसन्न छठ पर्व के मद्देनजर घाटों की व्यवस्था और सुरक्षा को लेकर आज मधेपुरा के डीएम, एसपी समेत कई बड़े अधिकारी घाटों का मुआयना करने पहुंचे. घाटों की व्यवस्था की जायजा लेने के क्रम में जिलाधिकारी गोपाल मीणा ने वहां मौजूद जन प्रतिनिधियों और लोगों को कई निर्देश भी दिए. जिलाधिकारी ने सफाई के साथ ही छठ के समय ट्रैफिक व्यवस्था को भी नियंत्रित करने के निर्देश दिए ताकि श्रद्धालुओं और आम लोगों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़े. मौके पर उपस्थित मुख्य पार्षद विजय कुमार बिमल ने आश्वस्त किया कि सारी व्यवस्था समय से पहले ही कर ली जायेगी.
      पुलिस अधीक्षक सौरभ कुमार शाह ने प्रतिनिधियों और आम लोगों से अपील की कि छठ के घाट पर यह सुनिश्चित करें कि कहीं कोई लावारिस सूप न रखा हो. उन्होंने यह भी कहा कि घाटों पर पुलिस बल पर्याप्त मात्रा में प्रतिनियुक्त किये जायेंगे, जो हर बिंदुओं पर अपनी नजर रखेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे आयोजनों में पुलिस को जनता का सहयोग अपेक्षित है.
      घाटों के निरीक्षण के दौरान सदर एसडीओ बिमल कुमार सिंह, अंचलाधिकारी उदय कृष्ण यादव, मुख्य पार्षद बिजय कुमार बिमल, वार्ड पार्षद ध्यानी यादव, वार्ड पार्षद दिनेश ऋषिदेव, नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी लखेंद्र पासवान आदि मौजूद थे. 
[Web Title: DM & SP of Madhepura supervise Chhath Ghats]
[Key Words: Chhath in Madhepura, Security in Madhepura, Nagar Parishad Chairman, Madhepura Times News]
डीएम-एसपी ने लिया छठ के घाटों का जायजा: सुरक्षा पर कई निर्देश डीएम-एसपी ने लिया छठ के घाटों का जायजा: सुरक्षा पर कई निर्देश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 05, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.