दूसरे की बीबी-बच्चों-कार भगाने का प्रयास करने वाला निकला विक्षिप्त

|एमटी रिपोर्टर|05 नवंबर 2013|
जिला मुख्यालय के कर्पूरी चौक पर हुई एक घटना ने बाद में अजीबोगरीब शक्ल ले लिया. हुआ यूं कि आज दोपहर बाद पूर्णियां के रहने वाले संजय कुमार अपनी कार लगा कर जानकी स्वीट्स में मिठाई खरीदने गए. कार में उनकी पत्नी और बच्चे बैठे ही थे. उसी समय एक व्यक्ति कार खोलकर ड्राइविंग सीट पर बैठ गया और कार स्टार्ट करने की कोशिश करने लगा. कार में बैठे बच्चों ने हल्ला किया तो संजय कुमार ने दौड़ कर उस व्यक्ति को पकड़ लिया. मौके पर भीड़ लग गई और पुलिस को इसकी सूचना दी गई.
      पर मामला टांय-टांय-फिस्स तब हो गया जब पूछताछ पर मधेपुरा पुलिस को लगा कि पकड़ाया व्यक्ति विक्षिप्त किस्म का है. पकड़ाए व्यक्ति की पहचान बराही हसनपुर के भवेश पासवान के रूप में हुई. बाद में बराही हसनपुर के मुखिया को बुलाकर उसकी पहचान कराई गई. मुखिया ने भी उसके विक्षिप्त होने की पुष्टि कर दी. हालाँकि इस बीच वह कई बार भाग कर पुलिस और पब्लिक को परेशान करता रहा.
दूसरे की बीबी-बच्चों-कार भगाने का प्रयास करने वाला निकला विक्षिप्त दूसरे की बीबी-बच्चों-कार भगाने का प्रयास करने वाला निकला विक्षिप्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 05, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.