नगर परिषद् में लूट का नाला भरभराया...

 |वि० सं०|06 अक्टूबर 2013|
मधेपुरा नगर परिषद् क्षेत्र के वार्ड नं.26 तुनियाही रोड में मात्र एक सप्ताह पहले बनाया गया नाला कल की बारिश में ध्वस्त होकर गिर गया. कई फीट ऊँची जुड़ाई इस कदर गिरा मानो बनाने वालों ने इसकी जुड़ाई न करके ईंटों को ऊपर-नीचे रख दिया हो.  स्थानीय कई लोगों का कहना था कि नाले के निर्माण में भारी अनियमितता बरती गई है. एक ओर जहाँ इस निर्माण में दो और तीन नंबर ईंटे का प्रयोग किया गया है वहीं सीमेंट की मात्रा भी काफी कम डाली गई है. लोगों ने बताया कि इस काम की ठीकेदारी नगर परिषद् क्षेत्र के ही एक वार्ड पार्षद के पति को दी गई है जो पहले जेल भी काट चुके हैं. कुछ लोगों का यह भी आरोप था कि नाला बनाने के लिए किया गड्ढा किसी के घर की दीवार में सटा दिया गया है तो ठीकेदार के फेवरेट लोगों के घर से कुछ दूरी पर नाला खोद दिया गया है. ऐसे में जिस घर से सटा कर नाला खोदा गया है उसके गिरने की भी आशंका बनती है.
      नगर परिषद् की बदहाली कम होने का नाम नहीं ले रही है. इस नाले का भरभराकर गिर जाना यह दर्शाने के लिए काफी है कि निर्धारित मानदंडों के अनुसार इसे नहीं बनाया जा रहा था. सबसे बड़ी बात यह है कि जहाँ नाला टूट कर धड़ाम हुआ वहीँ नगर परिषद् अध्यक्ष विजय कुमार बिमल का निवास है.
नगर परिषद् में लूट का नाला भरभराया... नगर परिषद् में लूट का नाला भरभराया... Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 06, 2013 Rating: 5

3 comments:

  1. जागो मधेपुरा जागो

    ReplyDelete
  2. जागो मधेपुरा जागो

    ReplyDelete
  3. जागो मधेपुरा जागो

    ReplyDelete

Powered by Blogger.